हेडलाइन

दिलजीत दोसांझ को नहीं बल्कि कपिल शर्मा को मिलने वाली थी चमकीला ! कपिल ने बताया रेहमान ने…

नई दिल्ली 18 अप्रैल 2024  नेटफ्लिक्स की नई फिल्म अमर सिंह चमकीला की चर्चा हर तरफ है, जिसमें दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा को अमर सिंह चमकीला और अमरजोत के रोल में देखा जा सकता है. फिल्म को जहां समीक्षकों ने अच्छा रिव्यू दिया है तो वहीं फैंस तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. इसी बीच द ग्रेट इंडियन कपिल शो के लेटेस्ट एपिसोड में खुलासा किया गया कि म्यूजिक कंपोजर एआर रहमान ने अमर सिंह चमकीला के लिए उन्हें फोन किया था.

एआर रहमान के कॉल का जिक्र करते हुए कपिल शर्मा ने शो में खुलासा किया कि उन्हें जब फोन आया तो वह कॉल उठा नहीं पाए क्योंकि वह विदेश में थे.वहीं जब इस बारे में उन्हें पता चला तो वह रोते रहे. शो में उन्होंने बताया कि यह फिल्म उनके लिए कारगर साबित हो सकती थी क्योंकि इम्तियाज अली फिल्म को डायरेक्ट कर रहे थे.

दरअसल, शो में किस्से को याद करते हुए कपिल शर्मा ने कहा, मैं एक दिन रहमान सर से मिला और उन्होंने मुझसे कहा, मैने तुम्हें चमकीला के लिए बुलाया था. वही आगे उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि वह चाहते थे कि मैं कोई गाना या कुछ और गाऊं. मुझे लगा कि वह मेरे साथ मीठी मीठी बातें कर रहे थे. उन्होंने मुझसे ये बात सीरियल अंदाज में कही, जिस पर मैने कहा, सर हम विदेश में थे इसीलिए बात नहीं कर पाए.

Back to top button