बिग ब्रेकिंग

CM भूपेश ने की दिवंगत किसान के बेटे से फोन पर बात…. मुआवजा मामले पर ACS को जांच के निर्देश….CM बोले- दुख की घडी में हम पूरे परिवार के साथ

रायपुर 12 मार्च 2022।शुक्रवार को किसान आंदोलन में आये सियाराम पटेल की मौत से मुख्यमंत्री भूपेश बघेल मर्माहत है। कल ही देर रात उन्होंने दिवंगत किसान परिवार के लिए 4 लाख रूपये के अनुग्रह राशि की घोषणा की थी। आज सुबह उन्होंने दिवगंत किसान सियाराम पटेल के बेटे से बात कर परिवार को सांत्वना दी। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि दुख की घड़ी में वो परिवार के साथ है। मुख्यमंत्री से इस दौरान सियाराम पटेल के बेटे ने मुआवजा संबंधी मामले में जांच की मांग की, जिसे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने तुरंत ही स्वीकार करते हुए ACS को जांच के निर्देश दिये।

दरअसल किसान आंदोलन में किसान सियाराम पटेल की मौत हो गयी थी। मुख्यमंत्री ने इस घटना पर तुरंत संवेदनशील पहल करते हुए मुआवजे का ऐलान किया। उन्होंने इस मामले में जांच के भी निर्देश दिये हैं। मुख्यमंत्री ने कहा है कि जो भी मदद की जरूरत होगी, सरकार की तरफ से जरूर की जायेगी। श्री बघेल ने कहा कि वे इस दुःख की घड़ी में मृत किसान परिवार के साथ हैं और परिवार की हर संभव सहायता की जाएगी ।

4 लाख की सहायता राशि की भी घोषणा

रायपुर, 11 मार्च 2022// मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने नवा रायपुर राजधानी क्षेत्र के 66 वर्षीय किसान श्री सियाराम पटेल के आकस्मिक निधन पर शोक व्यक्त किया है। श्री बघेल ने उनके परिजनों के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त की हैं और 4 लाख रुपए की आर्थिक सहायता राशि प्रदान करने की घोषणा की है।

 

Back to top button