क्राइम

CG NEWS : युवक का सिर काटकर दिनदहाड़े लाश लेकर गांव पहुंचा आरोपी,सिर और धड़ अलग देख गांव में मचा हड़कंप

सारंगढ़-बिलाईगढ़ 23 मई 2023। सारंगढ़-बिलाईगढ़ जिला में हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया हैं। आरोपी ने एक युवक की पहले धड़ से सिर काटकर हत्या कर दिया, इसके बाद धड़ और सिर को अपने छोटा हाथी वाहन में रखकर घुमता रहा। गांव में सिरकटी लाश देखने के बाद हड़कंप मच गया। घटना की जानकारी मिलते ही नशे में धुत्त आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया हैं।

जानकारी के मुताबिक घटना सरसींवा थाना क्षेत्र का हैं। बताया जा रहा हैं कि गंगोरी गांव में रहने वाला उमाशंकर साहू आदतन बदमाश हैं। पेशे से छोटा हाथी चलाने का वह रायगढ़ जिला में काम करता था। सोमवार की रात उसने एक युवक की पहले तो हत्या कर दिया। इसके बाद लाश के सिर को धड़ से काटने के बाद मौके से भागने के बजाये सिर और धड़ को अपनी गाड़ी में रखकर सुबह-सुबह अपने गांव पहुंच गया। गंगोरी गांव में जैसे ही लोगों ने गाड़ी के डाला में सिर कटी लाश को देखा तो हड़कंप मच गया। देखते ही देखते मौके पर लोगों की भीड़ लग गयी।

उधर घटना की जानकारी मिलते ही सरसींवा पुलिस टीम मौके पर पहुंच गयी। पुलिस ने नशे में धुत्त आरोपी उमाशंकर साहू को गिरफ्तार कर लिया हैं। मृतक कौन हैं, उसकी हत्या किस कारण से आरोपी ने की इस संबंध में पुलिस घटना के कारणों की जांच कर रही हैं। पुलिस ने बताया कि आरोपी रायगढ़ के जूट मिल क्षेत्र में गाड़ी चलाता था। पुलिस का अनुमान हैं कि मृतक के साथ आरोपी की पुरानी रंजीश होगी। जिसे लेकर उसने इस हत्याकांड को अंजाम दिया होगा। फिलहाल पुलिस इस हत्या के मामले में शव की शिनाख्त का प्रयास करने के साथ ही आरोपी से हत्याकांड की वजह जानने का प्रयास कर रही हैं।

Back to top button