हेडलाइन

भाजपा की दूसरी लिस्ट जल्द, 7 घंटे की मैराथन बैठक में शाह ने शीर्ष नेताओं से पूछा, क्या होगा पार्टी की जीत का फार्मूला

रायपुर 28 सितंबर 2023। सात घंटे की मैराथन बैठक के बाद केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्‌डा वापस दिल्ली लौट गये। गुरुवार को इससे पहले मैराथन बैठक हुई, बैठक को लेकर कई मुद्दों पर चर्चा हुई है। खबर है कि बिलासपुर और जगदलपुर में पीएम मोदी की सभा के बाद भाजपा कुछ अन्य कार्यक्रमों को तैयार करेगी।

इससे पहले केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की बैठक रात करीब 9 बजे खत्म हुई। बैठक के बाद प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने कहा कि जल्द ही प्रत्याशियों की दूसरी लिस्ट जारी होगी। प्रदेश अध्यक्ष अरूण साव ने बताया कि बैठक में सभी कार्यक्रमों की समीक्षा की गई। आने वाले दिनों में भारतीय जनता पार्टी किस तरह से चुनावी काम करेगी इसे लेकर भी बातचीत हुई है।

वहीं प्रत्याशियों की सूची पर उन्होने कहा कि बहुत जल्दी प्रत्याशियों की सूची जारी कर दी जाएगी। प्रदेश कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर से हुई इस बैठक में 90 सीटों पर जीत का फार्मूला तय किया गया है। खबर तो ये भी है पार्टी ने शीर्ष नेताओं से बारी-बारी से उनके जीत के फार्मूले को लेकर भी बातचीत की। महिला आरक्षण बिल को बड़े स्तर पर भुनाने का भी निर्देश दिया गया है।

Back to top button