हेडलाइन

स्कूलों में छुट्टी बिग ब्रेकिंग – 7 जनवरी तक के लिए स्कूलों को बंद करने का जारी हुआ आदेश, ठंड की वजह से लिया गया फैसला

अंबिकापुर 4 जनवरी 2023। छत्तीसगढ़ में सरगुजा में शीतलहरी का प्रकोप है। आलम यह है कि सरगुजा संभाग के अंबिकापुर, बलरामपुर में तापमान 8 डिग्री सेंटीग्रेड तक पहुंच गया है, वहीं कोहरे से लोगों का जनजीवन पूरी तरह से अस्त-व्यस्त हो गया है। स्कूली बच्चे इससे काफी ज्यादा प्रभावित हो रहे हैं।

ठंड के प्रकोप को देखते हुए बलरामपुर के बाद अब अंबिकापुर में भी स्कूलों में छुट्टी के आदेश दिया गये हैं। अंबिकापुर में 7 जनवरी तक छुट्टी के आदेश दिये गये हैं। कुंदन कुमार ने इस बाबत आदेश जारी कर दिया है।

इसेस पहले बलरामपुर में 2 दिनों की छुट्टी घोषित कर दी गई है। कलेक्टर विजय दयाराम ने सभी स्कूलों में 5 जनवरी तक छुट्टी के आदेश दिए हैं। कलेक्टर विजय दयाराम ने nwnews24.com से बातचीत करते हुए बताया कि बलरामपुर ठंड से काफी ज्यादा प्रभावित है, पिछले 2 दिनों से यहां शीतलहर की वजह से जनजीवन अस्त व्यस्त है।

तापमान 8 डिग्री सेंटीग्रेड तक पहुंच गया है, लिहाजा सभी तरह के स्कूल प्राथमिक, माध्यमिक और हाईस्कूल के साथ उच्चतर माध्यमिक शाला को बंद करने का आदेश दिया गया है। यह आदेश आत्मानंद इंग्लिश और हिंदी मीडियम स्कूल के भी लागू होगा। कलेक्टर ने शासकीय स्कूल के साथ-साथ निजी स्कूलों को भी बंद करने का आदेश दिया है।

Back to top button