क्राइम

CG – 9वीं क्लास में पढ़ने वाली छात्रा का अपहरण करने के बाद रेप, मोहल्ले में ही रहने वाले युवक ने दिया वारदात को अंजाम, पुलिस ने ……

 

रायपुर 15 दिसंबर 2021- राजधानी रायपुर में एक नाबालिंग स्कूली छात्रा का अपहरण कर रेप की वारदात को अंजाम दिये जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटना को अंजाम देेने वाला आरोपी युवक मोहल्ले में ही रहने वाला है, जिसे छात्रा चाचा कहती थी। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

पूरा मामला राजधानी के सरस्वती नगर थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि यहां आमानाका इलाके में 9वी क्लास में पढ़ने वाली नाबालिग छात्रा परिवार के साथ निवास करती है। पुलिस के मुताबिक 12 दिसंबर से नाबालिग बच्ची लापता हो गयी थी। घटना के वक्त से ही पड़ोस में रहने वाला 22 वर्षीय सोनू भी लापता था। जिसकी शिकायत परिवार वालों ने सरस्वती नगर थाना में दर्ज कराई थी। नाबालिंग बच्चीं के लापता होने के मामले में पुलिस ने धारा 363 के तहत अपहरण का अपराध दर्ज कर उसकी तलाश कर रही थी।

इसी बीच मंगलवार की देर शाम स्थानील लोगों ने लापता बच्चीं के दीनदयाल उपाध्याय ऑडिटोरियम के पास होने की जानकारी परिवार वालों को दी गई। जिसके बाद घरवालों ने पीड़ित बच्चीं को बदहवास हालत में मौके से लेकर वापस घर पहुंचे। पीड़ित बच्चीं ने अपने साथ हुए दुष्कर्म की घटना की जानकारी घरवालों को दी, जिसके बाद पीड़ित बच्चीं और परिवार वालों ने सरस्वती नगर थाने पहुंचकर मामले पर रिपोर्ट दर्ज कराया गया। पुलिस ने इस पूरे घटनाक्रम पर बच्चीं का मेडिकल रिपोर्ट कराने के बाद आरोपी युवक के खिलाफ अपहरण और दुष्कर्म के साथ ही पास्को एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

सरस्वती नगर थाना प्रभारी अमित तिवारी ने बताया कि नाबालिग बच्ची 3 दिन पहले लापता हुई थी, परिजनों की रिपोर्ट पर इस मामले में अपहरण का अपराध दर्ज किया गया था, आज लापता बच्ची और युवक को बरामद कर लिया गया है। पीड़ित बच्ची का मेडिकल कराने के बाद इस पूरे मामले में अपहरण के बाद आप दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के तहत अपराध दर्ज किया जा रहा है।

Back to top button