क्राइम

ह्यूमन ट्रैफिकिंग गिरोह पकड़ाया: लड़कियों को ग्रामीण इलाके से ले जाकर दूसरे राज्य में बेचने की कोशिश कर रहा था ये गिरोह, महिला समेत 5 सिहावा पुलिस की गिरफ्त में, बाकियों की तलाश जारी…

धमतरी 5 मार्च 2023। ह्यूमन ट्रेफेकिंग मामले में महिला समेत 5 आरोपियों को सिहावा पुलिस ने गिरफ्तार किया है। ये गिरोह ग्रामीण इलाके की लड़कियों को ले जाकर दूसरे राज्य में बेचने की कोशिश कर रहे थे। मामले में कुछ आरोपी अब भी फरार है, जिसकी तलाश पुलिस कर रही है।

मामले का खुलासा तब हुआ, जब लड़कियों ने आरोपियों के चंगुल से किसी तरह भागकर थाने में इस बात की सूचना दी। वहीं प्रार्थिया की रिपोर्ट पर पुलिस ने इस पूरे मामले में अपराध कायम कर आरोपी चिंताराम को हिरासत में लेकर पूछताछ किया और मामले की जांच में जुट गयी।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी सिहावा थाना इलाके के ग्रामीण क्षेत्र की लड़कियों को खाना बनाने व पैकिंग करने का काम दिलाने के बहाने से मध्यप्रदेश लेजाकर बेचने की कोशिश कर रहे थे। इधर प्रार्थिया की रिपोर्ट पर थाना सिहावा में धारा 363, 370(3), 370(4), 34 भादवि.कायम कर आरोपी चिंताराम को हिरासत में लेकर पूछताछ किया गया।जिसमें उसने अन्य आरोपियों के साथ लड़कियों को काम दिलाने के बहाने दीगर प्रांत ले जाकर बेचने की बात को स्वीकार लिया।

वहीं मामले में पुलिस ने टीम गठित कर पांच आरोपी चिंताराम कोर्राम गढ़ियापारा धमतरी , बलांगीर शंकर मोंगराज पत्नी विमला विमला मोंगराज बालांगीर उड़ीसा,सुरेश उर्फ बबलू दशहरे,कैलाश घसरिया चीखली बालाघाट को गिरफ्तार कर लिया हैवहीं कुछ आरोपी फरार बताए जा जिनकी तलाश पुलिस कर रही है कार्रवाई में सिहावा थाना प्रभारी लेखराम ठाकुर, एएसआई पुष्पानंद ध्रुव,जीएस राजपूत,प्रधान आरक्षक दीनू मारकंडे ,आरक्षक सुरेन्द्र डड़सेना ,भूपेंद्र पदमसाली,अनुराग पांडे,संजय सोम का योगदान रहा।

Back to top button