ब्यूरोक्रेट्स

IAS टीना डाबी और प्रदीप गवांडे की आज है शादी…..फाइव स्टार होटल में शादी की जबरदस्त तैयारी…मुख्यमंत्री भी आ सकते हैं शादी में

जयपुर 20 अप्रैल 2022। IAS टीना डाबी और प्रदीप गवांडे आज सात फेरे लेंगे। जयपुर के फाइव स्टार होटल में शादी की पूरी तैयारी है। आज शादी के बाद 22 को शानदार रिस्पेशन का भी प्रोग्राम है।  इस समय टीना डाबी राजस्थान सरकार में वित्त विभाग में संयुक्त सचिव पर नियुक्त हैं, तो वहीं प्रदीप जयपुर में पुरातत्व और संग्रहालय के निदेशक हैं. दोनों की पोस्टिंग इस समय जयपुर में ही है.

  टीना डाबी की ये दूसरी शादी है. इससे पहले उन्होंने जम्मू कश्मीर बैच के अतहर खान से शादी की थी. दोनों ने साल 2015 में ही UPSC परीक्षा दी थी. उसमें एक तरफ टीना डाबी की पहली रैंक आई थी तो दूसरी तरफ अतहर को दूसरी रैंक मिली थी. फिर ट्रेनिंग के दौरान दोनों अच्छे दोस्त बन गए और फिर 2018 में उन्होंने शादी कर ली. लेकिन कुछ कारणों से वो शादी नहीं चली और फिर तलाक हो गया.

अब टीना डाबी अपनी नई जिंदगी शुरू करने जा रही हैं. वे अपने से 13 साल बड़े प्रदीप गवांडे से शादी करने जा रही हैं. आजतक से बात करते हुए उन्होंने अपनी लव स्टोरी के बारे में विस्तार से बताया था. टीना ने कहा था कि कोरोना काल में हमारी मुलाकात हुई थी. प्रदीप ने मुझे प्रपोस किया था और मैंने उसे स्वीकार किया था. अब अभी के लिए बताया जा रहा है कि डाबी और प्रदीप दोनों के परिवार खासा उत्साहित हैं और बड़े स्तर पर कार्यक्रम की तैयारी कर रहे हैं.

वैसे टीना डाबी सिर्फ इस शादी की वजह से सुर्खियों में नहीं हैं. बल्कि साल 2015 से कई मौकों पर वे ट्रेंड कर गई हैं. कभी उन्हें ‘पहला दलित टॉपर’ के तौर पर प्रोजेक्ट किया गया तो कभी दूसरे धर्म में शादी करने को लेकर काफी कुछ कहा गया. लेकिन तमाम चुनौतियों को पार कर टीना डाबी एक सफल IAS अफसर बनीं और अब अपनी जिंदगी की एक नई पारी भी शुरू करने जा रही हैं.

Back to top button