स्पोर्ट्स

IND-SL ASIA CUP FINAL: श्रीलंका की पूरी टीम 50 पर ऑल आउट, सिराज ने बरपाया कहर, 21 रन देकर 6 बल्लेबाजों को भेजा पवेलियन

 17 सितम्बर 2023|एशिया कप 2023 का फाइनल मुकाबला भारत और श्रीलंका के बीच खेला जा रहा है। इस मैच में श्रीलंका के कप्तान दासुन शनाका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। भारतीय टीम ने सुपर 4 की भिड़ंत में श्रीलंका को 41 रनों से हराया था। लेकिन वहां बल्लेबाज फ्लॉप रहे थे, ऐसे में इस मैच में भारतीय टीम बल्लेबाजी पर विशेष ध्यान देना चाहेगी। ऐसा ही कुछ श्रीलंका को करना होगा जो भारत के खिलाफ लो स्कोरिंग मुकाबला भी हार गई थी। भारत की नजरें 8वें एशिया कप खिताब पर होंगी तो श्रीलंका 7वीं बार एशिया की चैंपियन बनना चाहेगी। पिछले साल टी20 एशिया कप श्रीलंका ने पाकिस्तान को फाइनल में हराकर जीता था।

टीम इंडिया ने श्रीलंका को 50 रनों के स्कोर पर ऑलआउट कर दिया है. भारत के लिए मोहम्मद सिराज ने खतरनाक गेंदबाजी की. उन्होंने 7 ओवरों में 21 रन देकर 6 विकेट लिए. सिराज ने एक मेडन ओवर भी निकाला. हार्दिक पांड्या ने 2.2 ओवरों में 3 रन देकर 3 विकेट लिए.

श्रीलंका ने 15 ओवरों के बाद 50 रन बनाए. टीम 8 विकेट गंवा चुकी है. हेमंथा 15 गेंदों में 13 रन बनाकर खेल रहे हैं. मधुशन 1 रन बनाकर क्रीज पर डटे हैं. कुलदीप यादव ने 1 ओवर में 1 रन दिया है.

Back to top button