हेडलाइन

भाई ने ही ली थी 10 वर्षीय बच्चे की जान, चौथी कक्षा के बच्चे के मर्डर मामले में बड़ा खुलासा, पहले पत्थर मारकर किया बेहोश, फिर गले में डाल दी रॉड

बालोद 1 फरवरी 2024। भाई ने ही अपने छोटे भाई की हत्या की थी। बालोद के अर्जुंदा में बुधवार को 10 साल के मासूम की हत्या मामले में पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है। परिवारिक विवाद का बदला चचेरे भाई ने अपने भाई से निकाला। आरोपी भी नाबालिग है। आरोप है कि दोनों के बीच विवाद हुआ, जिसके बाद आरोपी ने पहले तो मृतक का सिर पत्थर से कुचल लिया और फिर पास पड़े रॉड को गले में घुसेड़ दिया। पुलिस ने आरोपी अपचारी बालक को गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल अर्जुंदा के चीचा गाँव में एक 10 वर्षीय छात्र का शव मिला था। पुलिस ने सूचना के बाद मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया और जांच शुरू कर ली। पूछताछ में पता चला कि चौथी कक्षा में पढ़ने वाला बच्चा स्कूल से अचानक लापता हो गया, बाद में स्कूल के करीब ही निर्माणाधीन मकान में उसका शव मिला।

पूछताछ के दौरान पता चला कि बच्चा दोपहर करीब दो बजे मध्यान भोजन के बाद मृतक अपने मित्र के साथ गौठान तालाब पार शौच के लिए गया था। शौच करने के बाद मित्रक का साथी वापस स्कूल चला गया। मृतक बालक तालाब के पास ही था। उसी समय मामले के 13 वर्षीय आरोपी चचेरे भाई के साथ उसका विवाद हो गया। मामूली बात पर आपस में गाली गलौच शुरू हुई, तो आरोपी अपचारी ने पत्थर उठाकर उसे मारने के लिए दौड़ाया।

मृतक  बालक बचने के लिए गौठान में जाली तार को कूद कर बन रहे नये मकान में जाकर छिप गया। इस दौरान आरोपी लड़का भी वहां पहुंच गया और फिर बालक के सिर पर पत्थर मारकर उसे बेहोश कर दिया। फिर वहीं पडे लोहे के राड से मृतक बालक के गले में दे मारा। जिससे राड मृतक  बालक के गले के आर-पार हो गया।

बाद में सीमेंट की बोरी मृतक के उपर ढक दिया फिर तालाब पार के रास्ते से भाग गया। पुलिस ने आरोपी अपचारी की तलाश की, जिसके बाद वो अपने एक रिश्तेदार के घर आमटी में छुपा मिला, जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। अपचारी  बालक द्वारा अपने चचेरे भाई को मारना स्वीकार किये जाने पर अभिरक्षा में लिया गया जाकर बाल संप्रेक्षण गृह भेजा गया।

Back to top button