वायरल न्यूज़

जाको राखे साइयां, मार सके ना कोय…खड़ी ट्रेन के नीचे से पटरी पार कर रहा था शख्स, तभी चल पड़ी गाड़ी और…देखें वीडियो…

भागलपुर 11 नवंबर 2022: हमेशा कहा जाता है कि रेल की पटरी पार करते समय सावधानी बरतें, नहीं तो दुर्घटना का सामना करना पड़ सकता है। बिहार के भागलपुर से एक ऐसी ही तस्वीर सामने आयी है, जहां जल्दबाजी में रेल की पटरी पार करने के दौरान एक शख्स मौत के मुंह में जाते-जाते बचा। इस थोड़ी सी लापरवाही से उसने अपनी जान जोखिम में डाल ली और पूरी ट्रेन उसके ऊपर से गुजर गई।

बताया जाता है कि वीडियो भागलपुर के कहलगांव रेलवे स्टेशन का है। वीडियो में एक शख्स प्लेटफॉर्म पर जाने के लिए पटरी पार करने की कोशिश करता है। उस दौरान शख्स पटरी पर खड़ी मालगाड़ी के नीचे से दूसरे प्लेटफॉर्म पर जाना चाहता है। लेकिन जैसे ही वो मालगाड़ी के अंदर झुककर आगे बढ़ने की कोशिश करता है, तभी रेलगाड़ी चल पड़ती है और वो बीच में ही फंस जाता है।

वीडियो में साफ दिख रहा है कि लोग चिल्ला-चिल्लाकर उसे पटरी पर लेटे रहने को कह रहे हैं। शख्स पेट के बल पटरी पर लेटा रहता है, ऐसे में पूरी मालगाड़ी उसके ऊपर से निकल जाती है। हालांकि अच्छी बात ये रहती है कि इसके बाद भी शख्स पूरी तरह सुरक्षित बाहर निकल आता है। जिसके बाद वहां मौजूद लोग राहत की सांस लेते हैं।

Back to top button