मनोरंजन

Kanishka Soni: ‘दीया और बाती हम’ की एक्ट्रेस ने खुद से की शादी, सिंदूर-मंगलसूत्र के साथ फोटो शेयर कर दिया झटका..

मुंबई 17 अगस्त 2022 : मुंबई से एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है। जहां पर एक एक्ट्रेस का शादी को लेकर मामला सामने आया है। बदलते जमाने के साथ शादी और रिलेशनशिप को लेकर भी लोगों की सोच में बदलाव हो रहा है। मॉडर्न वर्ल्ड में कई लड़कियां अकेले रहना ही पसंद करती है। ऐसा ही मानना टीवी शो की एक एक्स्ट्रेस्स ‘दीया और बाती हम’ फेम एक्ट्रेस का भी है। जी हां, टीवी एक्ट्रेस कनिष्का सोनी ने खुद से ही शादी रचा ली है।

कनिष्का सोनी ने हाल ही में अपनी खास फोटोज शेयर की, जिनमें वो मांग में सिंदूर लगाए और गले में मंगलसूत्र पहनी नजर आई है। कनिष्का सोनी की इन तस्वीरों को देखकर उनके सभी फैंस हैरान हो गए। कनिष्का ने अपनी फोटोज को पोस्ट करते हुए कैप्शन भी ऐसा लिखा, जिसे पढ़कर लोगों के होश उड़ गए। एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने खुद से ही शादी कर ली है।

जी हां, एक्ट्रेस ने मंगलसूत्र में अपनी तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा- मैंने खुद से ही शादी कर ली है। मैंने अपने सारे सपने खुद ही पूरे किए हैं और जिस एक इंसान के साथ मैं प्यार में हूं, वो मैं खुद ही हूं। मुझे किसी आदमी की जरूरत नहीं है। मैं अपने गिटार के साथ हमेशा अकेले और एकांत में खुश हूं। मैं देवी हूं, मैं मजबूत और शक्तिशाली हूं। शिव और शक्ति सब कुछ मेरे अंदर हैं।

https://www.instagram.com/reel/ChKTAGRFnbX/?utm_source=ig_web_copy_link

मांग में सिंदूर लगाए और गले में मंगलसूत्र पहने एक्ट्रेस कनिष्का सोनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। हर जगह उन्हीं की चर्चा हो रही है। फैंस भी एक्ट्रेस की फोटोज पर रिएक्ट करते हुए उनके फैसले को ब्रेव बता रहे हैं। वाकई में कहना पड़ेगा कनिष्का सोनी ने काफी बोल्ड मूव लिया है।

एडवेंचर से प्यार करने वाली एक्ट्रेस कनिष्का ने बताया, मुझे एडवेंचर पसंद है। मैं ऐसी चीजें करके अपने दिन को यादगार बनाना चाहती हूं, जो मुझे पसंद हैं। मैं पार्टी पर्सन नहीं हूं। मैं ज्यादातर पार्टीज को अवॉइड ही करती हूं।
कनिष्का सोनी ‘दीया और बाती हम’, ‘पवित्र रिश्ता’ और ‘देवी आदि पराशक्ति’ जैसे कई हिट टीवी शोज का हिस्सा रह चुकी हैं। ‘दीया और बाती हम’, ‘पवित्र रिश्ता’ दोनों ही शोज ने टीवी की दुनिया में तहलका मचा दिया था। फैंस इन शोज के लिए दीवाने थे। वहीं, कनिष्का की बात करें तो वो अब हॉलीवुड में एंट्री कर रही हैं।हॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए उन्होंने टीवी इंडस्ट्री को छोड़ दिया है।

Back to top button