स्पोर्ट्स

शादी करने जा रहे केएल राहुल और अथिया शेट्टी….टीम इंडिया से मांगा ब्रेक!

मुंबई 2 दिसंबर 2022 भारतीय टीम के ओपनर केएल राहुल अब जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. वह बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार सुनील शेट्टी की बेटी अथिया से शादी करने जा रहे हैं. इस बात की चर्चा मीडिया में जोरों पर है. खुद सुनील शेट्टी ने भी हाल ही में मीडिया के सामने ही इस बात की पुष्टि की थी.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो हाल ही में चोट से ठीक होने के बाद केएल राहुल ने ऑस्ट्रेलिया की मेजबानी में टी20 वर्ल्ड कप खेला था. इसके बाद उन्हें न्यूजीलैंड दौरे पर खेली गई टी20 और वनडे सीरीज से आराम दिया गया था.

भारत बनाम श्रीलंका सीरीज के दौरान ब्रेक पर रहेंगे केएल राहुल

भारत और श्रीलंका के बीच जनवरी में वन डे और टी20 सीरीज होनी है। इस बीच इनसाइड स्पोर्ट्स की एक रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें कहा गया है कि केएल राहुल ने बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज के बाद बीसीसीआई से कुछ समय का ब्रेक मांगा है, यानी वे श्रीलंका सीरीज में नहीं खेल पाएंगे। रिपोर्ट में कहा गया है कि केएल राहुल और अथिया शेट्टी जनवरी में शादी करने जा रहे हैं।

भारत बनाम श्रीलंका सीरीज में अभी वक्त है और इसका शेड्यूल भी जारी अभी तक नहीं किया गया है। साथ ही नई सेलेक्शन कमेटी ही इस सीरीज के लिए भारतीय टीम का चयन करेगी। इससे पहले अथिया शेट्टी के पिता सुनील शेट्टी ने भी कहा था कि उम्मीद है कि जल्द ही पता चल जाएगा कि शादी कब हो रही है। अभी इसमें समय है, लेकिन समय आने पर सभी को पता चल ही जाएगा।

न्यूजीलैंड सीरीज में भी ब्रेक पर थे केएल राहुल, जनवरी में फिर रहेंगे बाहर
बीसीसीआई के एक सूत्र के हवाले से रिपोर्ट में कहा गया है कि केएल राहुल ने कुछ समय का ब्रेक मांगा है। वे पारिवारिक कारणों से छुट्टी ले रहे हैं। अभी पता नहीं है कि उनकी शादी है या फिर सगाई, इस बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी जा सकती। लेकिन कुछ पारिवारिक कारण है, जो बताए नहीं जा सकते। टी20 विश्व कप 2022 के बाद केएल राहुल न्यूजीलैंड के खिलफ खेली गई वन डे और टी20 सीरीज का भी हिस्सा नहीं थे, उन्हें इसके लिए आराम दिया गया था। लेकिन अब वे बांग्लादेश के खिलाफ खेलते हुए दिखेंगे, लेकिन जनवरी में वे फिर ब्रेक पर ही रहेंगे। माना जा रहा है कि जल्द ही शादी की तारीखों का भी ऐलान कर दिया जाएगा।

Back to top button