स्पोर्ट्स

रोड सेफ्टी क्रिकेट टूर्नामेंट देखने के लिए टिकट की कीमत जानिये… ऑनलाइन-आफलाइन दोनों तरीके से मिलेगी टिकट…

रायपुर 27 सितम्बर 2022। रायपुर में आज से क्रिकेट का रोमांच शुरू हो जायेगा। हालांकि आज पहला मैच श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच है, जबकि देर शाम इंग्लैंड और आस्ट्रेलिया के बीच मैच होगा। इस मैच को लेकर ज्यादा रोमांच तो नहीं है, लेकिन फ्री इंट्री की वजह से आज भी मैच में अच्छी खासी भीड़ दिख सकती है। वहीं 28 को पहला सेमीफाइनल होगा। 29 को दूसरा सेमीफाइनल और 1 अक्टूबर को फाइनल होगा। टिकट आनलाइन दर्शकों के लिए उपलब्ध होगी, लेकिन जो दर्शक आनलाइन नहीं लेना चाहते, वो स्टेडियम के करीब बने टिकट काउंटर से भी टिकट खरीद सकते हैं।

टिकट की कीमत

रायपुर में होने वाले रोड सेफ्टी क्रिकेट टूर्नामेंट में दर्शक मुफ्त मैच देखने का आनंद ले सकेंगे। लेकिन सेमीफाइनल और फाइनल के लिए टिकट की कीमत फाइनल हो गयी है। सेमीफाइनल और फाइनल मैच की टिकट की कीमत 1000, 1500, 2000 और 2500 रूपये रखी गयी है।

  • 27 सितंबर को 3.30 बजे से श्रीलंका और बांग्लादेश
  • 27 सितंबर को 7.30 बजे से इंग्लैंड और आस्ट्रेलिया
  • 28 सितंबर को पहला सेमीफाइनल खेला जायेगा। ये मैच 7.30 बजे से होगा ।
  • 29 सितंबर को दूसरा सेमीफाइनल खेला जायेगा। ये मैच 7.30 बजे से होगा ।
  • 01 अक्टूबर को फाइनल मैच खेला जायेगा। ये मैच 7.30 बजे से खेला जायेगा।

पार्किंग चार्ज दोपहिया के लिए 20 और फोर व्हीलर के लिए 30 रूपये

27 सितंबर से अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में होने वाले रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज क्रिकेट टूर्नामेंट में इस बार दर्शकों को दोपहिया वाहनों के लिए 20 रूपये और चार पहिया वाहनों के लिए 30 रूपये पार्किंग शुल्क देने होंगे। इसके साथ ही दर्शकों के लिए सुरक्षा के व्यापक इंतजाम रहेंगे साथ ही रायपुर शहर से स्टेडियम के लिए बस सुविधा भी उपलब्ध रहेगी। कलेक्टर डॉ सर्वेश्वर भुरे ने आज एस.एस.पी प्रशांत अग्रवाल के साथ नवा रायपुर के शहीद वीरनारायण सिंह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम पहुंचकर रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज क्रिकेट टूर्नामेंट के आयोजन की तैयारियों का जायजा लिया। उन्होंने सुरक्षा के साथ दर्शकों की सुविधाओं का विशेष ध्यान रखते हुए सभी तैयारियां समय पर पूरी करने के निर्देश अधिकारियों को दिए। कल आयोजित बैठक में दोपहिया वाहनों के लिए 10 रूपये पार्किंग शुल्क का प्रस्ताव रखा गया था, परंतु आज कलेक्टर एवं अन्य अधिकारियों के निरीक्षण के दौरान पार्किंग संचालन करने वाले पंचायत प्रतिनिधियों ने महंगाई एवं अन्य जरूरी इंतजाम में अधिक लागत के कारण पार्किंग शुल्क बढ़ाने का कलेक्टर से आग्रह किया। प्रतिनिधियों के आग्रह को मानते हुए इस बार दोपहिया वाहनों के लिए 20 रूपये और चारपहिया वाहनों के लिए का पार्किंग शुल्क निर्धारित किया गया है।

Back to top button