पॉलिटिकलहेडलाइन

OBC पॉलिटिक्स पर बोली, कुमारी सैलजा… तीन राज्यों में से दो राज्यों में हमारे सीएम OBC हैं… भाजपा सिर्फ इसके…

रायपुर 29 मार्च 2023। “सारे मोदी ### हैं” वाले बयान के बाद भाजपा पूरे प्रकरण को कांग्रेस बनाम ओबीसी बना रही है। राहुल गांधी के प्रकरण को बीजेपी ओबीसी विरोधी बताते हुए पॉलटिकल फायदा उठाने की जुगत में है। एक सवाल के जवाब में कुमारी सैलजा ने कहा कि 2023 के चुनाव में फायदा उठाने के उद्देश्य से भी बीजेपी ओबीसी वोट का ध्रुवीकरण करने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन, भाजपा को ये समझना चाहिये कि जिन तीन राज्यों में कांग्रेस की सरकार है, उनमें से दो प्रदेश में उनके मुख्यमंत्री ओबीसी से हैं।

सैलजा ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ​के ​​​​​​उन बयानों का पलटवार करते हुए बोलीं हैं, जिनमें नड्‌डा ने कहा था कि, कांग्रेस ओबीसी के खिलाफ है।देशभर में इन दिनों बीजेपी राहुल गांधी के मोदी वाले बयान को देशभर में ओबीसी का अपमान बता रही है, इस पर कुमारी सेलजा ने कहा, बीजेपी OBC पॉलिटिक्स कर रही है। माफी इन लोगों को मांगना चाहिए, जो नीरव मोदी जैसे लोगों को इस कैटेगरी में डालना चाह रहे हैं। वो भ्रष्टाचारी हैं और भ्रष्टाचारी किसी भी जाति का नहीं होता है।

आपको बता दें कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी को हुई 2 साल की सजा और फिर लोकसभा सदस्यता खत्म किये जाने की वजह ‘मोदी’ सरनेम को लेकर की गई टिप्पणी थी। जिसके बाद मोदी सरनेम से ये मामला सीधे OBC पॉलिटिक्स से जुड़ गया है। क्योंकि बीजेपी के नेता हर जगह इसे OBC वर्ग का अपमान बता रहे हैं लेकिन कांग्रेस की तरफ से भी इस मामले को लेकर तीखे बयान सामने आ रहे हैं।

Back to top button