टेक्नोलॉजी बिज़नेस

Nokia का धमाका! ट्रिपल रियर कैमरे के साथ फोन लॉन्च, कीमत 10 हजार रुपये से भी कम

नई दिल्ली 16 दिसंबर 2022: Nokia ने कल यानी 15 दिसंबर, गुरुवार को भारत में Nokia C31 स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है।बता दें कि इस नए फोन के लॉन्च के साथ कंपनी अपनी C सीरीज पोर्टफोलियो को बढा रही है। इस फोन को इससे पहले भारत के अलावा अन्य चुनिंदा वैश्विक बाजारों में लॉन्च किया गया था। फीचर्स की बात करें तो इस फोन में आपको ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ 5,050mAh की बैटरी और 4GB तक रैम मिलता है।

नोकिया सी 31 को चारकोल, मिंट और सियान कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। फोन के 3 जीबी रैम के साथ 32 जीबी स्टोरेज की कीमत 9,999 रुपये और 4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी स्टोरेज की कीमत 10,999 रुपये रखी गई है। फोन को नोकिया इंडिया की वेबसाइट से खरीदा जा सकेगा। हालांकि, अब तक कंपनी ने फोन को खरीदारी के लिए उपलब्ध कराने की जानकारी नहीं दी है।

नोकिया सी 31 में 6.74 इंच का एचडी प्लस एलसीडी डिस्प्ले दिया गया है, जिसमें साथ 1600 x 720 पिक्सल रिजॉल्यूशन और 20:9 आस्पेक्ट रेशियो मिलता है। डिस्प्ले के साथ 2.5 कर्व्ड ग्लास का प्रोटेक्शन मिलता है। फोन में ऑक्टाकोर यूनिसोक प्रोसेसर और 4 जीबी तक रैम के साथ 64 जीबी तक की स्टोरेज मिलती है। फोन एंड्रॉयड 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। फोन में सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर का सपोर्ट भी मिलता है।

फोन के कैमरा सपोर्ट की बात करें तो इसके साथ ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है। फोन में प्राइमरी कैमरा 13 मेगापिक्सल, सेकेंडरी कैमरा 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर और तीसरा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मिलता है। फोन में सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट सेंसर दिया गया है। फोन में 5050 एमएएच की बैटरी दी गई है जो 10 वाट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। बैटरी को लेकर कंपनी का दावा है कि फोन को फुल चार्ज करने पर तीन दिन तक चलाया जा सकता है।

Back to top button