टेक्नोलॉजी बिज़नेस

अब फ्री में नेटफ्लिक्स मिलेगा मजा 44 करोड़, लोग फ्री में देखेंगे मूवीज और लेटेस्ट वेब सीरीज

2 नवंबर 2023|नेटफ्लिक्स ने अब पासवर्ड शेयरिंग की सुविधा को बंद कर दिया है। ऐसे में इस ओटीटी प्लेटफॉर्म में मूवीज और वेब सीरीज देखने के लिए पेड सब्सक्रिप्शन लेना पड़ेगा। नेटफ्लिक्स का महंगा प्लान आपकी जेब पर अतिरिक्ट बोझ भी डाल सकता है। लेकिन अब एक ऐसा तरीका है जिससे आप एक फ्री में नेटफ्लिक्स का मजा उठा सकते हैं। लेटेस्ट फिल्मे और वेबसीरीज देखने के लिए आपको एक भी पैसा अलग से नहीं खर्च करना पड़ेगा।

दरअसल देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो अपने यूजर्स के लिए 2 धमाकेदार रिचार्ज प्लान्स लेकर आई है। अपने रिचार्ज प्लान्स से जियो ने 44 करोड़ से अधिक यूजर्स की मौज करा दी है। आप जियो के रिचार्ज प्लान्स से फ्री नेटफ्लिक्स का मजा उठा सकते हैं।

Free Netflix वाला प्रीपेड प्लान
जियो की लिस्ट में 1099 रुपये का एक रिचार्ज प्लान मौजूद है। इसमें यूजर्स को 84 दिन की वैलिडिटी मिलती है। पूरी वैलिडिटी में ग्राहकों को 168GB डेटा मिलता है यानी आप डेली 2GB डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। आप 84 दिन तक किसी भी नेटवर्क में फ्री कॉलिंग भी कर सकते हैं। इसमें प्लान में आपको 84 दिन के लिए नेटफ्लिक्स का मोबाइल सब्सक्रिप्शन मिलता है।

Free Netflix वाला पोस्टपेड प्लान
रिलायंस जियो ने अपने पोस्टपेड प्लान में भी नेटफ्लिक्स वाला प्लान ऐड कर रखा है। अगर आप पोस्टपेड यूजर हैं तो आपको फ्री नेटफ्लिक्स के लिए 699 रुपये से रिचार्ज कराना होगा। इस प्लान में कंपनी ग्राहकों को कई सारे ऑफर्स देती है जो आपके लिए काफी फायदेमंद साबित होंगे। इस प्लान में कंपनी ग्राहकों को नेटफ्लिक्स और अमेजन प्राइम वीडियो दोनों का सब्सक्रिप्शन देती है। इस प्लान में आपको जियो टीवी, जियो सिनेमा का भी सब्सक्रिप्शन मिलता है। कंपनी ने इसे उन लोगों के लिए पेश किया है जो मनोरंजन के बेहद शौकीन हैं।

Back to top button