वायरल न्यूज़

बिकिनी पेहेन के नर्स ने किया पेशेंट का इलाज… मचा बवाल

रूस 15 नवंबर 2022 रूस के एक हॉस्पिटल में PPE सूट के नीचे सिर्फ इनर वियर पहन कर कोरोना पीड़ितों (Coronavirus) के इलाज में जुटी एक नर्स की फोटो सोशल मीडिया पर इन दिनों खूब वायरल (Viral) हो रही है. उन्हें रूस की ‘टू हॉट नर्स’ कहकर भी बुलाया जा रहा है.

कोरोना महामारी के खिलाफ जंग में दुनियाभर के डॉक्टर और नर्स अपनी जान दांव पर लगाकार जुटे हैं. वहीं इस दौरान समाज में कुछ ऐसे लोग भी हैं जो इन कोरोना वॉरियर्स के साथ बुरा बर्ताव कर रहे हैं ,उनका मजाक उड़ाते दिख रहे हैं। खबर के मुताबिक इन्हीं ट्रोलर्स का शिकार नादिया नाम की इस 23 वर्षीय नर्स को होना पड़ा।

जैसा की खबर में बताया गया है कि नादिया ने अत्यधिक गर्मी के चलते गाउन उतार कर अपने स्विम सूट में काम करने का निर्णय लिया था। जिस वजह से सोशल मीडिया पर उन्हें काफी निशाना बनाया गया और आनन-फानन में इस नर्स को अनुशासनहीनता के चलते अस्पताल ने सस्पेंड भी कर दिया .

हालांकि अब रूस में अस्पताल के डॉक्टर्स- नर्स और अन्य मेडिकल स्टाफ, लोग, कई नेता और उद्योगपति इन नर्सों के पक्ष में खड़े हो गए हैं. रूस के ज्यादातर अस्पतालों ने संदेश भेजे हैं कि जो लोग जान पर खेलकर दूसरों की जान बचा रहे हैं उन्हें उनके कपड़ों से जज करने वाले लोग घटिया हैं.

Back to top button