टेक्नोलॉजी बिज़नेस

OnePlus Pad: जल्दी ही Apple को मार्किट में टक्कर देने आ रहा ONE PLUS का PAD…. 8GB + 128GB वेरिएंट इतने से होगा शुरू….

नई दिल्ली 22 अप्रैल 2023 OnePlus Pad कंपनी की ओर से इसके पहले टैबलेट के रूप में लॉन्च होने जा रहा है। वनप्लस पैड को लेकर लगातार लीक्स और अपडेट्स मिल रहे हैं जिससे पता चलता है कि इसका लॉन्च अब बेहद नजदीक है। OnePlus Pad के लिए प्री-ऑर्डर कंपनी काफी पहले ही शुरू कर चुकी है। यूं तो इसकी कीमत का खुलासा भी जल्द होने वाला है जिसके लिए 25 अप्रैल का दिन निर्धारित है। लेकिन Flipkart पर इसके प्राइसिंग डिटेल्स पहले ही रिवील हो गए हैं। आइए जानते हैं, ताजा रिपोर्ट में वनप्लस पैड की कीमत के बारे में क्या सामने आया है।

वनप्लस के पहले टैबलेट OnePlus Pad के प्राइसिंग डिटेल्स Flipkart पर गलती से रिवील किए जाने की खबर आई है। यूं तो OnePlus Pad की कीमत 25 अप्रैल को घोषित की जाएगी, लेकिन सोशल मीडिया पर इसके प्राइसिंग डिटेल्स सामने आने की बात कही जा रही है। Twitter यूजर रोबिनायन (@ROBIN_AYN_) ने एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें OnePlus Pad का लिस्टेड प्राइस Flipkart पर देखा जा सकता है। हालांकि खबर लिखे जाने के समय तक फ्लिपकार्ट से यह अपडेट हटा दिया गया था।


इस कथित प्राइस लिस्टिंग के अनुसार, OnePlus Pad का 8GB + 128GB वेरिएंट 37,999 रुपये में उपलब्ध हो सकता है। जबकि 12GB + 256GB वेरिएंट की कीमत 39,999 रुपये हो सकती है। वनप्लस को सिंगल हेलो ग्रीन कलर में लॉन्च किए जाने की बात कही जा रही है।


OnePlus ने वनप्लस पैड के लगभग सभी स्पेसिफिकेशंस की पुष्टि कर दी है। अभी तक उपलब्ध जानकारी के अनुसार, OnePlus Pad के स्पेसिफिकेशंस में 11.6 इंच का 144Hz डिस्प्ले देखने को मिल सकता है। यह एक LCD पैनल होगा, ऐसा कहा जा रहा है। साथ ही इसमें Dolby Vision का सपोर्ट भी देखने को मिल सकता है। डिवाइस में MediaTek Dimensity 9000 चिपसेट होगा जिसके साथ में 12GB तक रैम और 256GB तक इनबिल्ट स्टोरेज देखने को मिल सकती है।

पावर के लिए यह टैबलेट 9,510mAh बैटरी से लैस होगा। साथ में 67W फास्ट चार्जिंग फीचर भी सपोर्टेड होगा। साउंड के लिए इसमें क्वाड स्पीकर सेटअप दिया जा सकता है। कैमरा की बात करें तो रियर में यह 13 मेगापिक्सल सेंसर के साथ आ सकता है। फ्रंट की ओर इसमें 8MP कैमरा दिया जा सकता है। यह टैबलेट Android 13 आधारित OxygenOS 13.1 के साथ आ सकता है।

Back to top button