टेक्नोलॉजी बिज़नेस

जियो ने अपने ग्राहकों के लिए शानदार ऑफर ,यूजर्स को हर रीचार्ज में मिलेगा कैशबैक

25 अक्टूबर 2023|टेलीकॉम सेक्टर ने रिलायंस जियो का वर्चस्व है। जियो देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है। जियो के पास देशभर में 44 करोड़ से ज्यादा ग्राहक है। अपने ग्राहकों के लिए कंपनी आए दिन नए-नए आफर्स पेश करती रहती है। अगर आप जियो के यूजर हैं तो आपके लिए गुड न्यूज है। फेस्टिव सीजन में कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए ऑफर्स का पिटारा खोल दिया है।

रिलायंस जियो लिमिटेड टाइम के लिए यूजर्स को शानदार  ऑफर्स दे रही है। कंपनी यूजर्स को रीचार्ज प्लान में 500 रुपये तक रिवॉर्ड्स और 50 रुपये तक का कैशबैक दे रही है। इस ऑफर में अब आप महंगे रीचार्ज का फायदा सस्ते में उठा सकते हैं। 

आपको बता दें कि जियो अलग अलग मोबाइल वॉलेट्स और पेमेंट ऐप्स के  माध्यम से कैशबैक का ऑफर दे रही है। अगर आप कंपनी के नए यूजर है तो पहले और तीसरे रीचार्ज पर खास रिवॉर्ड्स का फायदा उठा सकते हैं। हालांकि आपको ध्यान रखना होगा कि आप जियो के इन ऑफर्स का फायदा सिर्फ 31 अक्टूबर तक ही उठा सकते हैं। 

PhonePe में मिलेंगे ये ऑफर्स

अगर जियो के नए सब्सक्राइबर्स और फोनपे के जरिए रीचार्ज करते हैं तो आपको ऑफर में 500 रुपये तक के रिवॉर्ड्स मिल सकते हैं। इसी तरह मौजूदा ग्राहक को 400 रुपये तक के रिवॉर्ड्स पहले और तीसरे रीचार्ज प्लान पर दिए जाएंगे। 

Back to top button