स्पोर्ट्स

PAK VS AFG : ऐतिहासिक जीत के बाद ड्रेसिंग, रूम और मैदान में जमकर नाचे राशिद खान..

चेन्नई 24 अक्टूबर 2023|अफगानिस्तान की टीम ने वनडे वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ चेन्नई के मैदान 8 विकेट से मैच को अपने नाम किया। यह जीत अफगानिस्तान के लिए कई मायनो में खास है क्योंकि वह बार 50 ओवर फॉर्मेट में पाकिस्तान को किसी मुकाबले में मात देने में कामयाब हो सके हैं। ऐसे में टीम के सभी खिलाड़ी काफी खुश दिखाई दिए। इस मैच में जीत के बाद जहां अफगानिस्तान की टीम ने पूरे स्टेडियम का चक्कर लगाते हुए वहां मौजूद सभी दर्शकों का अभिवादन स्वीकार किया वहीं इसके बाद टीम के ड्रेसिंग रूम में भी जीत का जश्न देखने को मिला।

राशिद ने मेज पर खड़े होकर किया डांस

पाकिस्तान के खिलाफ मैच में शानदार जीत के बाद अफगानिस्तान टीम के ड्रेसिंग रूम में भी खिलाड़ियों को जश्न में देखा गया। इसमें टीम के सबसे सीनियर प्लेयर और शानदार स्पिनर राशिद खान ने बाकी खिलाड़ियों के साथ मिलकर मेज पर चढ़कर डांस किया। इसके अलावा अन्य सभी खिलाड़ी भी नाचते और गाते वीडियो में दिखाई दिए। अफगानिस्तान टीम के लिए इस वर्ल्ड कप में मेंटोर की भूमिका निभा रहे पूर्व भारतीय खिलाड़ी अजय जडेजा भी इस खुशी के मौके पर टीम के बाकी खिलाड़ियों के साथ नाचते-गाते दिखाई दिए।

इरफान पठान ने अफगानिस्तान के स्टार लेग स्पिनर राशिद खान से साथ जमकर डांस किया. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. राशिद के साथ डांस के बाद वह उनके गले भी लगे. इस विश्व कप में पाकिस्तान की यह लगातार तीसरी हार है. 5 में से उसने सिर्फ 2 मैच जीते हैं. वह सेमीफाइनल की रेस से भी लगभग बाहर हो गई है.

अफगानिस्तान ने रचा इतिहास

अफगानिस्तान ने वनडे इतिहास में पहली बार पाकिस्तान को हराया है. विश्व कप में उनसे 283 रनों की सबसे बड़ा सफल रन चेज किया. इससे पहले साल 2014 में अफगानिस्तान ने यूएई के खिलाफ 274 रन चेज किए थे. खास बात ये भी है कि वनडे विश्व कप के इतिहास में अफगानिस्तान की यह पाकिस्तान के खिलाफ पहली और ओवरआल तीसरी जीत है|

https://twitter.com/i/status/1716504129185677400

Back to top button