ब्यूरोक्रेट्स

आईपीसी की वर्दी पहनकर शख्स गाड़ियों के चालान काटने वाले को ,पुलिस ने किया गिरफ्तार…

उदयपुर 6 नवंबर 2023|बीते कुछ महीनों से लगातार फर्जी अधिकारियों का मामला सामने आ रहा है. हाल ही में छोटा उदयपुर में फर्जी सरकारी दफ्तर मिलने के बाद अब सूरत में फर्जी आईपीएस अधिकारी पकड़ा गया है. सूरत में गाड़ी चलाने वालों को रोककर फर्जी मेमो देने वाले फर्जी IPS अधिकारी को सूरत पुलिस ने रविवार की देर शाम गिरफ्तार किया है. 

सूरत के भाठेना मे पेट्रोलिंग कर रही पुलिस ने देखा कि कंधे पर आईपीएस का लोगो लगाकर एक व्यक्ति वहां से आने जाने वाले सभी वाहनों को चेक कर रहा था और और ट्रैफिक के नियमों का भंग करने पर उनको मेमो भी थमाता था. ट्रैफिक नियमों का हवाला देकर जुर्माना वसूल करने वाले अधिकारी को देखकर पुलिस को शंका हुई. इसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया और जांच में सामने आया कि यह शख्स बिहार का रहने वाला मोहम्मद समरेज है, जो पिछले 6 महीनों से इसी तरह लोगों को को बेवक़ूफ़ बना रहा था.  

वहीं गांधीनगर में फूड कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया के फर्जी सचिव को गिरफ्तार किया गया है. गांधीधाम के ठेकेदार पुण्य देव राय को गांधीनगर पुलिस ने गिरफ्तार किया जिस पर आरोप है कि उसने फर्जी विजिटिंग कार्ड से फूड कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया के अधिकारी होने का दावा किया|

Back to top button