टॉप स्टोरीज़

अश्लील VIDEO वायरल : आंगनबाड़ी सहायिका का अश्लील वीडियो हुआ वायरल….महिलाओं के व्हाट्सएप ग्रुप में वायरल होने से मची खलबली

कांकेर 24 मई 2022। एक आंगनबाड़ी सहायिका का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया। गांववालों के व्हाट्सएप ग्रुप में आंगनबाड़ी सहायिका का वीडियो देख गांववाले हैरत में पड़ गये। हालांकि अभी तक की जानकारी में ये बात सामने आयी है कि आंगनबाड़ी सहायिका ने खुद ही अपनी वीडियो बनाया था, जिसे व्हाट्सएप ग्रुप में उसने खुद ही वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद गांव में हंगामा मच गया। गांववालों ने इस मामले में पंचायत बुलायी, तो सहायिका ने कहा कि गलती से ये वीडियो वायरल हो गया।

मामला कांकेर के भानुप्रतापपुर के भैसमुंडी गांव का है। आंगनबाड़ी केंद्र में सहायिका के पद पर एक महिला पदस्थ है,गांववाले के पूछताछ में महिला ने इस बात को स्वीकार किया कि उसने ही अपना अश्लील वीडियो बनाया था, जो धोखे से सोशल मीडिया में वायरल हो गया।

महिला ने कहा कि उस अश्लील वीडियो को उसने तत्काल उसने डिलीट भी किया, लेकिन तब तक वीडियो वायरल हो चुका था। इधर इस मामले में आंगनबाड़ी सहायिका के खिलाफ जांच की मांग शुरू हो गयी है। गांव के लोगों का कहना है कि इस तरह से वीडियो से गांव की छवि खराब हुई है, वहीं बच्चे को आंगनबाड़ी में भेजने से लोग कतराने लगे हैं।

Back to top button