पॉलिटिकलबिग ब्रेकिंग

12 नेताओं की सुरक्षा बढ़ाई गयी… CRPF के 12 जवानों का घेरा रहेगा इन नेताओं पर … संभावित खतरे के मद्देनजर बढ़ायी गयी सुरक्षा

नयी दिल्ली 18 जून 2022। अग्निपथ स्कीम को लेकर भड़की हिंसा के बीच केंद्र ने बीजेपी के 12 नेताओं को सुरक्षा दी है। 12 भाजपा नेताओं को वाई कैटेगरी की सुरक्षा दी गयी है। इन नेताओं की सुरक्षा में 12 सीआरपीएफ के जवान रहेंगे।

12 बीजेपी नेताओं को सीआरपीएफ की सुरक्षा दी है. इन नेताओं में प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल, दोनों डिप्टी सीएम तार किशोर प्रसाद और रेणु देवी, बीजेपी के फायर ब्रांड विधायक हरि भूषण ठाकुर, दरभंगा से बीजेपी विधायक संजय सरावगी, दीघा से विधायक संजीव चौरसिया, दरभंगा सांसद गोपाल जी ठाकुर, बीजेपी एमएलसी अशोक अग्रवाल और बीजेपी एमएलसी दिलीप जयसवाल शामिल हैं. CRPF के 12 जवान इनकी सुरक्षा में रहेंगे. बिस्फी के विधायक हरिभूषण ठाकुर ने इसकी पुष्टि की है.

दरअसल, अग्निपथ आंदोलन के दौरान जिस तरीके से शुक्रवार को बेतिया में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल और उपमुख्यमंत्री रेणु देवी के आवास पर उग्र छात्रों के द्वारा हमला किया गया उसके बाद ही केंद्र सरकार ने बीजेपी के नेताओं की सुरक्षा बढ़ाने का फैसला लिया. 

गौरतलब है कि डॉ. संजय जायसवाल ने शनिवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करके नीतीश कुमार सरकार पर हमला बोला और आरोप लगाया कि अग्निपथ आंदोलन के दौरान बिहार में चुन-चुनकर केवल बीजेपी के नेताओं को टारगेट किया जा रहा है और उनके आवास पर हमला बोला जा रहा है.

Back to top button