स्पोर्ट्स

शैनन जूनियर : बास्केटबॉल सुपरस्टार टेरेंस शैनन जूनियर पर ,रेप के गंभीर आरोप लगे…

अमेरिका 29 दिसंबर 2023|अमेरिका के राज्य इलिनॉय के रहने वाले बास्केटबॉल के एक सुपरस्टार खिलाड़ी टेरेंस शैनन जूनियर पर रेप का गंभीर आरोप लगा है. रेप का आरोप लगने के बाद टेरेंस शैनन जूनियर को उनकी बास्केटबॉल टीम इलिनॉय ने टीम की सभी एक्टिविटीज़ से बाहर कर दिया है. इतना ही नहीं ईएसपीएन की एक रिपोर्ट के मुताबिक बास्केटबॉल के इस खिलाड़ी को गिरफ्तार भी कर लिया गया है.

बास्केटबॉल का सुपरस्टार गिरफ्तार
बीते गुरुवार को, इलिनोइस स्कूल ने अपने बास्केटबॉल खिलाड़ी टेरेंस शैनन जूनियर को रेप के आरोप लगने के तुरंत बाद टीम की सभी गतिविधियों से तुरंत निलंबित कर दिया. दरअसल, सितंबर में टेरेंस शैनन जूनियर पर कंसास में हुए एक फुटबॉल मैच के दौरान कथित तौर पर रेप के आरोप लगे थे. उसके बाद डगलस काउंटी (कंसास) जिला अटॉर्नी के कार्यालय द्वारा बुधवार को शैनन की गिरफ्तारी का वारंट जारी किया गया था.

रेप का लगा था आरोप
जेल रिकॉर्ड के अनुसार, शैनन ने खुद को आत्मसमर्पण कर दिया और गुरुवार की सुबह उन्हें कैनसस के लॉरेंस से “बलात्कार, सहमति के बिना यौन संबंध और बल प्रयोग” के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया. विश्वविद्यालय ने एक बयान में कहा कि कथित घटना तब हुई जब शैनन इलिनोइस और कैनसस के बीच हुए फुटबॉल मैच के लिए लॉरेंस में थे. स्कूल ने नोटिस किया कि शैनन “विश्वविद्यालय के आधिकारिक काम के लिए लॉरेंस में नहीं थे, और न ही वह विश्वविद्यालय की ट्रैवल पार्टी में मौजूद थे.”

Back to top button