हेडलाइन

SI की रेलवे ट्रैक पर मिली लाश… पहले पत्नी-बच्चे को उतरा मौत के घाट और फि कर ली खुदखुशी…

भोपाल 11 मार्च 2023 भोपाल में शनिवार सुबह कोलार थाना क्षेत्र में रहने वाले एक उप निरीक्षक ने अपनी पत्नी और बेटी की हत्या करने के बाद ट्रेन से कटकर खुदकुशी कर ली है। घटना का पता शनिवार दोपहर चला। पत्नी और बेटी की हत्या कर खुदकुशी करने वाला उप निरीक्षक पुलिस की विशेष शाखा (एसबी ब्रांच) में पदस्थ था।
जीआरपी प्रारंभिक जांच में हत्या के बाद सुसाइड मान रही है। सुरेश 2017 बैच के सब इंस्पेक्टर थे। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

शुक्रवार-शनिवार की दरम्यानी देर रात अपनी पत्नी और मासूम बेटी की हत्या करने के बाद मिसरोद थाना क्षेत्र में जाकर ट्रेन से कटकर खुदकुशी कर ली। ट्रेन की पटरी पर लाश मिलने के बाद मिसरोद पुलिस ने उसकी शिनाख्ती के प्रयास किए, तब उप निरीक्षक होने का पता चला।

इसके बाद कोलार पुलिस उसके परिजनों को जानकारी देने जब ललिता नगर स्थित घर पहुंची तो उसकी पत्नी और बेटी की गला काटकर हत्या की गई थी। प्रथम दृष्टया एसआई द्वारा पत्नी और बेटी की हत्या करने के बाद खुदकुशी करना सामने आया है। उसके परिजनों और पत्नी के मायके वालों से पुलिस संपर्क कर रही है। पड़ोसियों के साथ रिश्तेदारों और साथी कर्मचारियों से उसके घरेलू कलह और विवाद का कारण पता लगाने में पुलिस जुटी हुई है। हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस के आला अधिकारी भी कोलार स्थित ललिता नगर उसके निवास पहुंचे हैं।

Back to top button