टॉप स्टोरीज़ब्यूरोक्रेट्स

SSP को इंस्पेक्टर ने हड़काया : बाइक चोरी की रिपोर्ट लिखाने पहुंचे SSP को दारोगा और सिपाही ने हड़काया….. भेष बदलकर SSP पहुंचे थे थाना जायजा लेने… जानिये फिर क्या हुआ

भागलपुर 18 जनवरी 2022। सर, अभी थोड़ी देर पहले ही थाने के गेट के पास बाइक लगाई थी, चोरी हो गई। मेरी लिखित शिकायत लेकर कृपया कार्रवाई कीजिए ताकि बाइक मिल जाए। रविवार देर रात जोगसर थाना के दारोगा के सामने एसएसपी बाबू राम खुद बाइक चोरी की शिकायत लेकर पहुंचे और कार्रवाई के लिए आग्रह किया। थाने में मौजूद दारोगा उनकी शिकायत पर कार्रवाई करने की जगह भड़क गए और फटकार लगानी शुरू कर दी। आपको यह सुनकर अजीब लग रहा होगा पर हकीकत यही है।

दरअसल, एसएसपी बाबूराम रविवार देर रात शहर के कुछ थानों का जायजा लेने निकले थे। उसी दौरान वे जोगसर थाना पहुंचे और वहां मौजूद दारोगा से कहा कि उनकी बाइक चोरी हो गई है। इतना सुनते ही दारोगा भड़क उठे और सिविल ड्रेस में मास्क लगाए सामने खड़े एसएसपी को फटकार लगानी शुरू कर दी।

दारोगा यह मानने को तैयार नहीं थे कि उनकी बाइक उसी जगह से चोरी हुई है, जहां वह बता रहे हैं। एसएसपी बाबूराम ने जब उनसे कहा कि वह बाइक चोरी को लेकर सही कह रहे हैं तो आक्रोशित दारोगा कहने लगे कि आप सही कह रहे हैं, यह आपके माथे पर लिखा हुआ है क्या? लगे हाथ दारोगा साहब ने गश्ती में निकले जमादार को भी बुला लिया। जमादार पहुंचे तो उन्होंने भी दारोगा के सुर में सुर मिलाते हुए वहां मौजूद एसएसपी की बात मानने से इनकार कर दिया। एसएसपी जब वहां से काफी मिन्नत करने के बाद निकल गए तब साहब के बारे में पता चला तो दोनों के हाथ-पांव फूलने लगे।

Back to top button