ब्यूरोक्रेट्स

जांजगीर जिलें में कोरोना के मद्देनजर सख्त निर्देश जारी… होटलों और सार्वजनिक स्थानों पर नहीं होगी नये साल की पार्टियां

रायपुर 30 दिसंबर 2021। छत्तीसगढ़ में कोरोना के बढ़े खतरे के बीच अब कई जिलों में प्रतिबंध लगना शुरू हो गया है। रायगढ़ और कोरबा के बाद अब जांजगीर जिले में भी कोरोना के मद्देनजर प्रतिबंध लागू कर दिया गया है। कलेक्टर जितेंद्र शुक्ला ने इस बाबत आदेश जारी कर दिया है। कलेक्टर जितेंद्र शुक्ला के निर्देश के मुताबिक नये साल की होटलों और सार्वजनिक स्थानों पर होने वाली पार्टियों को तत्काल प्रभाव से प्रतिबंध लगा दिया गया है।

रायगढ़ फिलहाल छत्तीसढ़ का सबसे बड़ा हाटस्पाट बना हुआ है। रायगढ़ में नये साल से जश्न और सार्वजनिक स्थलों पर होने वाले आयोजनों पर फिलहाल प्रतिबंध लगा दिया गया है। वहीं, कोरबा में भी  होटलों एवं सार्वजनिक स्थानों पर होने वाली पार्टियों पर तत्काल प्रभाव से प्रतिबंध का आदेश जारी किया है। प्रदेश के सबसे ज्यादा प्रभावित जिलों में जांजगीर भी एक जिला है। लिहाजा जांजगीर जिलों में सख्त पाबंदियों के बीच लोग नया साल मनायेंगे। कलेक्टर जितेंद्र शुक्ला ने बताया कि …

“कोरोना संक्रमण के मद्देनजर ऐहितियात के तौर पर जिलों में प्रतिबंध लागू किया गया है। जिला प्रशासन ने निर्देश जारी किया है कि 31 दिसंबर और 1 जनवरी को नये साल की होटलों और सार्वजनिक स्थानों पर होने वाली पार्टियां नहीं होगी, साथ ही कोरोना के गाइडलाइन के पालन का भी निर्देश जारी किया गया है”

Back to top button