टॉप स्टोरीज़

छात्र ने कॉलेज के प्रोग्राम में ,लगाया जय श्री राम, के नारे प्रोफेसर ने उतारा मंच से

गाजियाबाद 20अक्टूबर 2023|गाजियाबाद के एनएच-9 स्थित एबीईएस कॉलेज में आयोजित इंडक्शन कार्यक्रम में परफॉर्मेंस देने गए छात्र ने मंच से जय श्री राम का नारा लगाया। इसके बाद कॉलेज की शिक्षिका ने छात्र को बिना परफॉर्मेंस के ही मंच से उतार दिया। इसी को लेकर छात्रों के दो गुटों ने कॉलेज में हंगामा किया। मौके पर पुलिस बल भी पहुंच गया। किसी तरह उन्होंने छात्रों के दोनों गुटों को समझाकर शांत किया। इसके बाद कार्यक्रम को बीच में रोक दिया गया। 

जानकारी के अनुसार, गाजियाबाद के एबीईएस इंजीनियरिंग कॉलेज में सांस्कृतिक प्रोग्राम का आयोजन था। कार्यक्रम के दौरान छात्र को मंच पर बुलाया गया। छात्र के मंच पर पहुंचने पर सामने बैठे स्कूल के अन्य छात्रों ने जय श्री राम का उद्घोष किया। इसके जवाब में छात्रा ने भी मंच से जय श्री राम बोल दिया। छात्र के जय श्री राम बोलते ही टीचर नाराज हो गईं और उसे मंच से उतार दिया। टीचर का कहना है कि यह कॉलेज का सांस्कृतिक प्रोग्राम है और इसमें यह अलाउड नहीं है। 

टीचर ने दी ये दलील
छात्र को जय श्री राम का नारा लगाने पर मंच से उतारने वाली टीचर इसकी वजह बताई है. मैडम का कहना है कि यह कॉलेज का कल्चरर प्रोग्राम है और इसमें यह अलाउड नहीं है. वायरल वीडियो गाजियाबाद के एबीईएस इंजीनियरिंग कॉलेज का बताया जा रहा है.

Back to top button