हेडलाइन

शिक्षक पति-पत्नी की मौत: फांसी पर लटकी मिली शिक्षक दंपत्ति की लाश, एक ही घर में दो लाश मिलने से मचा हड़कंप, पुलिस जांच में जुटी

बलौदाबाजार 25 जनवरी 2024। बलौदाबाजार में शिक्षक पति-पत्नी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मामला बलौदाबाजार के पलारी थाना क्षेत्र के जारा गांव का है। जहां शिक्षक दंपत्ति ने एक ही रस्सी से फंदा बनाकर फांसी लगा ली। घटना की वजह अब तक सामने नहीं आयी है, हालांकि परिवारिक विवाद को भी घटना की वजह के रूप में देखा जा रहा है। पति ग्राम मुसुवाडीह स्कूल में टीचर था, जो रोज अपने गांव से वहां आना-जाना करता था। वहीं पत्नी पलारी के जारा स्कूल में पदस्थ था।

जानकारी के मुताबिक शिक्षिका ने आत्महत्या से पहले अपने पिता को फोन किया था और मिलने बुलाया था। लेकिन, जब तक पिता पहुंचते, बेटी-दामाद फांसी पर लटककर जान दे चुके थे। घटना के बाद पलारी पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले लिया। जानकारी के मुताबिक शिक्षक दंपत्ति की शादी 5-6 साल पहले हुई थी। शादी के बाद दोनों की कोई संतान नहीं थी।

आशंका है कि मानसिक तनाव की वजह से ही दोनों ने जान दे दी। बुधवार तक लोगों ने दोनों को देखा था। गुरुवार को जब देर तक दरवाजा नहीं खुला, तो लोगों को शक हुआ, जिसके बाद लोगों ने घर के अंदर झांका तो दोनों फांसी पर लटके हुए थे। इधर पलारी पुलिस जांच में जुट गयी है। पुलिस इस मामले में परिवार के लोगों का बयान दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

Back to top button