स्पोर्ट्स

टीम इंडिया फाइनल में : रोमांचक मुकाबले में भारत ने आस्ट्रेलिया को हराया… इरफान ने लगायी चौके-छक्के की झड़ी… नमन ओझा की भी धमाकेदार पारी, सचिन-युवी ने किया निराश…

रायपुर 29 सितंबर 2022। टीम इंडिया रोड सेफ्टी क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंच गयी है। भारतीय टीम ने बारिश से वाधित पहले सेमीफाइनल मुकाबले में आस्ट्रेलिया को हरा दिया । रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह क्रिकेट स्टेडियम में खेले गये मैच में भारत ने आस्ट्रेलिया को 5 विकेट से हरा दिया। इससे पहले कल खेले गये 17 ओवर के मैच के बाद आगे का मैच आज खेला गया।

इससे पहले आज भारत ने पहले टॉस जीतकर आस्ट्रेलिया को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। आस्ट्रेलिया ने 20 ओवर में 5 विकेट पर 171 रन बनाये। शेन वाटसन ने 21गेंद पर 30 रनों की पारी खेली, वहीं डोलन ने 35 रन बनाये। वहीं बेन डंक ने 46 और फार्गूयूशन ने 10 रन बनाये। आस्ट्रेलिया की टीम ने कल 17 ओवर में 5 विकेट खोकर 136 रन बनाये थे। भारत की ओर से युसूफ पठान अभिमन्यू मिथुन ने 2-2 विकेट लिये। वहीं राहुल शर्मा ने 1 विकेट लिया।

जवाबी पारी खेलने उतरी भारतीय टीम की शुरुआत ज्यादा अच्छी नहीं रही। क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन 11 गेंद पर 10 रन बनाये। वहीं सलामी बल्लेबाज नमन ओझा ने 62 गेंद पर 90 रन बनाये जिसमे उन्होंने अपने पारी में 7 चौका 5 छक्का लगाए। इरफान ने 12 गेंद पर 37 बनाये। इरफान ने 2 चौका 4 छक्का लगाया।

Back to top button