क्राइम

युवती को शादी का झांसा देकर अपने प्यार के जाल में फंसाया किया रेप, बाद में दोस्तों से संबंध बनाने के लिए किया मजबूर

छत्तीसगढ़ 22 अगस्त 2022 : यह खबर छत्तीसगढ़ से सामने आ रही है। जहाँ पर एक युवती को झूठा प्यार और शादी का प्रलोभन देकर उसके साथ कथित रूप से जबरन छेडछाड़ करने और अन्य लोगों से जबरन संबंध बनवाने के आरोप सामने आया है। जिसके बाद पुलिस ने एक व्‍यक्ति को उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर से गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस ने बताया कि लड़की का कहना है कि आरोपी उसे कड़ी निगरानी में रखता था। और उसे खाने को भी कुछ नहीं देता। युवती का कहना है की आरोपी उसे कई दिनों से प्रताड़ित कर रहा था। एक दिन मौका पाकर युवती आरोपियों के घर से भागकर अपने घर छत्तीसगढ़ पहुंच गई। छत्तीसगढ़ पहुंचकर उसने बस्तर थाने में अपनी शिकायत दर्ज कराई।

उन्होंने आगे बताया कि छत्तीसगढ़ पुलिस ने शाहजहांपुर पुलिस से संपर्क किया। जिसके बाद सदर बाजार थाने के प्रभारी अमित पांडे ने छत्तीसगढ़ पुलिस का सहयोग करते हुए पुलिस का एक दल बना दिया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि छत्तीसगढ़ पुलिस रविवार देर रात आरोपी को अपने साथ ले गई है।

शाहजहांपुर के अपर पुलिस अधीक्षक संजय कुमार ने सोमवार को बताया कि शहर में रहने वाला आरोपी इमरान छत्तीसगढ़ के बस्तर जिले में काम करता था। वहीं की रहने वाली 30 वर्षीय एक युवती से उसका कथित प्रेम संबंध हो गया था। उन्होंने बताया कि आरोप है कि इमरान ने शादी का झांसा देकर युवती के साथ रेप किया। इसके बाद आरोपी युवती को दिल्ली ले गया और वहां आरोपी के दोस्तों ने भी युवती के साथ दुराचार किया।

Back to top button