हेडलाइन

शिक्षक के घर लाखों की चोरी: चोरों ने एक साथ तीन घरों में की वारदात, शिक्षक के घर से लाखों कैश व गहने पार, पुलिस जांच में जुटी

बिलासपुर 31 जुलाई 2023। बिलासपुर में चोरों की खुराफात कुछ ज्यादा ही बढ़ गयी है। बिलासपुर में शिक्षक के घर सहित तीन घरों ने चोरों ने धावा बोलकर लाखों के सामान की चोरी कर ली। घटना सिविल लाइन थाना क्षेत्र के उसलापुर स्थित अल्का एवेन्यू कॉलोनी की है। चोरों ने यहां एक साथ तीन मकान में वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान एक घर से चोरों ने नगदी चार लाख रुपए एवं सोने चांदी के गहने समेत लाखों के माल गायब कर दिये।

जानकारी के मुताबिक शासकीय बिलासा कन्या महाविद्यालय में स्पोर्ट्स टीचर के पद पर पदस्थ एसएस पवार के घर को चोरों ने निशाना बनाया। चोरी के वक्त घर में कोई मौजूद नहीं थी। शिक्षक अपने अलका एवेन्यू स्थित सी 22 मकान में ताला लगाकर रायपुर गए हुए थे। लौटने पर उन्होंने सुबह घर का ताला टूटा हुआ है देखा। कमरे के भीतर रखे अलमारी से चोरों ने नगदी लगभग चार लाख रुपए एवं सोने चांदी के लगभग 20 तौला गहनों समेत लाखों का माल पार कर दिया।

प्रार्थी द्वारा घटना की सूचना सिविल लाइन थाने में दी गई। शिकायत के आधार पर पुलिस के अधिकारी दल बल के साथ घटना स्थल पहुंचे। साथ ही डॉग स्क्वायड फिंगरप्रिंट टीम एवं साइबर सेल को भी मौके पर बुलाया गया। पुलिस को अभी चोरों के बारे में कोई सुराग नहीं मिल पाया है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस की टीम जांच में जुटी हुई है। घटना में स्थानीय लोगों के हाथ होने का आसार है।

Back to top button