Automobile

मात्र 5 लाख में Honda की इस जबरजस्त SUV से मिलेगी 17.5 Kmpl माइलेज और तगड़ी परफार्मेंस

मात्र 5 लाख में Honda की इस जबरजस्त SUV से मिलेगी 17.5 Kmpl माइलेज और तगड़ी परफार्मेंस आज के समय में SUV गाड़ियों का बोलबाला है। इस सेगमेंट की गाड़ियों को भारत में सबसे ज्यादा पसंद किया जा रहा है। ऐसे में Honda की तरफ से आने वाली WRV SUV गाड़ी के तो क्या ही कहने। 17.5 Kmpl माइलेज और 1199 cc इंजन से मिलने वाले जबरजस्त परफार्मेंस तो इस गाड़ी में मिलती ही है। साथ ही अभी यह गाड़ी मात्र 5 लाख में एक डील के माध्यम से मिल रही है। आइए जानते हैं इसके सभी फीचर्स तथा इसको लेने का तरीका।

Honda WRV गाड़ी में आने वाले ये फीचर्स बनाते हैं इसे अनोखा

अगर हम Honda WRV गाड़ी में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको 1199 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार पेट्रोल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 110 NM का अधिकतम टॉर्क तथा 88.7 bhp की अधिकतम पावर जेनरेट करता है। यह एक 5 सीटर SUV गाड़ी है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है बात करें इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 17.5 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज देखने के लिए मिल जाता है। साथ ही इसमें आपको 40 लीटर की फ्यूल टैंक कैपेसिटी भी मिल जाती है।

मात्र 5 लाख में Honda की इस जबरजस्त SUV से मिलेगी 17.5 Kmpl माइलेज और तगड़ी परफार्मेंस

read more: गर्लफ्रेंड से बीवी बनने के बाद बदल जाएंगी ये चीजें,सोनारिका भदौरिया ने जो कहा उसका यह दूसरा पक्ष भी जान लें

होंडा कंपनी ने अपनी इस गाड़ी के अंदर सुरक्षा के काफी अच्छे फीचर्स ऑफर किए हैं जिसमें आपको सबसे पहले ड्राइवर तथा पैसेंजर के लिए कुल दो एयरबैग, सेंट्रल लॉकिंग, चाइल्ड सेफ्टी लॉक्स, पावर डोर लॉक्स, एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम, एंटी थेफ्ट अलार्म, सीट बेल्ट के साथ सीट बेल्ट वार्निंग, फ्रंट तथा साइड इंपैक्ट बीम्स, इंजन इमोबिलाइजर, क्रैश सेंसर, EBD, इंजन चेक वार्निंग का फीचर मिल जाता है।

साथ ही इसमें आपको कंफर्ट और कन्वीनियंस के भी काफी बढ़िया फीचर्स देखने के लिए मिलते हैं जिसमें पावर स्टीयरिंग, पावर विंडो, एयर कंडीशनर, हीटर, एयर क्वालिटी कंट्रोल, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, एसेसरी पावर आउटलेट, वैनिटी मिरर, रीडिंग लैंप, कप होल्डर, नेवीगेशन सिस्टम, कीलेस एंट्री और वॉइस कमांड जैसे फीचर्स इसमें देखने के लिए मिल जाते हैं।

मात्र 5 लाख में Honda की इस जबरजस्त SUV से मिलेगी 17.5 Kmpl माइलेज और तगड़ी परफार्मेंस

read more: BMW के फीचर्स को रफूचक्कर करने आई Maruti Swift जो दमदार लुक से करेगी दिलो पर राज

Honda WRV गाड़ी को मात्र 5 लाख में लेने का तरीका

आपकी जानकारी के लिए बता दें होंडा कंपनी ने अपनी Honda WRV र्गाड़ी को वर्ष 2020 में ही डिस्कंटीन्यू कर दिया है। लेकिन अगर हम इसकी लास्ट एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो वह तकरीबन 9.25 लाख थी। लेकिन अभी आपको यही गाड़ी cardekho.com की वेबसाइट पर मात्र ₹5,00,000 में लिस्टेड मिल जाएगी।

दरअसल, यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसको इसके फर्स्ट ओनर ने 44,000 किलोमीटर चलाने के बाद कारदेखो की वेबसाइट पर लिस्ट किया है। साथ ही उन्होंने गाड़ी से जुड़ी सभी महत्वपूर्ण जानकारियां भी साझा की है उनके अनुसार अभी तक गाड़ी यह परफॉर्मेंस काफी बढ़िया दे रही है तथा लुक वाइस भी यह देखने में काफी बढ़िया है क्योंकि इसको काफी अच्छे से उन्होंने मेंटेन किया है तो यदि आप इसे खरीदना चाहते हैं तो cardekho पर जाकर ऑनर से संपर्क कर सकते हैं।

 

Back to top button