टॉप स्टोरीज़

ये तो हद्द है! तलाक के 4 साल बाद Wedding Photographer से महिला ने पैसे मांगे रिफंड… कहा- मेरा तलाक हो गया है पैसे वापस दो…

मुंबई 11 मई 2023 इंटरनेट की दुनिया में कब क्या वायरल हो जाए, ये किसी को पता नहीं होता। जब भी कोई पेचीदा मामला सामने आता है तो लोग इसे सोशल मीडिया पर शेयर कर देते हैं। फिर क्या.. बस यूजर्स की नजरों में आना चाहिए और हो जाता है वायरल। इसी क्रम में एक चैट काफी वायरल (Viral Post) हो रहा है। ये चैट एक महिला और फोटोग्राफर के बीच हुई बातचीत की है।


कहा- मेरा तलाक हो गया है
मामला तब सुर्खियों में आया जब फोटोग्राफर ने चैट का स्क्रीनशॉट ट्विटर पर शेयर किया. पहले तो उसे लगा कि महिला मजाक कर रही है लेकिन बाद में उसे अहसास हुआ कि वो गंभीर है. महिला ने लिखा, “मुझे नहीं पता कि मैं आपको अभी भी याद हूं या नहीं? आपने 2019 में डरबन में मेरी शादी में मेरे लिए एक फोटोशूट किया था.” लेकिन अब मैं तलाकशुदा हूं, और वो तस्वीरें जो आपने खींची थीं उसकी मुझे और मेरे पूर्व पति को अब जरूरत नहीं है. आपने उस समय बहुत अच्छा काम किया, लेकिन अब वे बर्बाद हो गए क्योंकि अब हम तलाकशुदा हैं. इसलिए मुझे अब वो पैसे वापस चाहिए जो मैंने आपको फोटोग्राफी के लिए दिए थे क्योंकि अब

मुझे इसकी आवश्यकता नहीं है.
अब ऐसे में था क्या.. इस पर फोटोग्राफर ने कहा कि फोटोग्राफी की सर्विस रिफंडेबल नहीं होती। इसलिए मैं पैसे वापस नहीं कर सकता है.. माफ करो। अब ऐसे में वाट्सअप पर हुआ ये कंवर्जेशन ट्विटर पर खूब वायरल हो रहा है। जिसे यूजर्स द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है और वे काफी मजे भी ले रहे हैं। ऐसे में एक यूजर ने मजाक में लिखा है कि अब तो मैं भी ऐसा ही करूंगा। वहीं, एक दूसरे यूजर ने चटकारे लेते हुए लिखा है कि इसे महिला का फ्रस्ट्रेशन बताया। यह पोस्ट ‘@LanceRomeo’ नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है।

हालांकि, महिला अपनी अजीब डिमांड पर अड़ी रही और उसने रोमियो से कहा कि वह उस पर मुकदमा करने जा रही है. इसके बाद रोमियो का शानदार और मजेदार जवाब आपको हंसने पर मजबूर कर देगा।

उसने उसे यह भी बताया कि उसे लगा कि वह “वापसी की हकदार” थी क्योंकि उसकी शादी उम्मीद के मुताबिक नहीं हुई थी. महिला ने फोटोग्राफर के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की धमकी भी दी जब उसने उसे वापस करने से इनकार कर दिया. इस बातचीत के तुरंत बाद, फोटोग्राफर ने घटना के बारे में बात करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया. बातचीत के स्क्रीनशॉट वायरल हो गए क्योंकि कई लोगों को ये बात थोड़ी अजीब लगी. फोटोग्राफर ने बताया कि महिला का पूर्व पति उसके पास पहुंचा और उसने महिला के व्यवहार के लिए माफी मांगी.

Back to top button