अध्यातम

आज का राशिफल 28 जुलाई 2023: आज इन राशियों को मिलेगी मनचाही सफलता, सोच-समझकर करें लेन-देन

मेष राशि-आज दिक्कतों का तेजी से मुकाबला करने की आपकी क्षमता आपको खास पहचान दिलाएगी। आज आपको महत्वपूर्ण मामलों पर ध्यान लगाने की ज़रूरत है। बाहरी लोगों का हस्तक्षेप आपके वैवाहिक जीवन में परेशानी उत्पन्न कर सकता है। दिन आपका आनंददायक साबित हो सकता है। कार्य क्षेत्र में बड़ी तरक्की आपको देखने को मिल सकती है। पैतृक संपत्ति को लेकर विवाद हो सकता है। स्टूडेंट्स को मानसिक तनाव रहेगा।

वृष राशि-आज आपका दिन अच्छा रहेगा। आज टूट चुके संबंधों को दोबारा से जोड़ने का दिन है। आपके सपनों को आज नयी उड़ान मिलेगी। भरोसेमंद दोस्तों की सलाह आपके बहुत काम आयेगी। आपकी सोच में साकारात्मकता आपको बहुत आगे ले जायेगी। हर कोई आपकी बातों से प्रभावित होगा। इस राशि के जो जातक नौकरी चेंज करना चाहते हैं उनके लिये आज का दिन उत्तम है। आज आप किसी धार्मिक आयोजन का हिस्सा भी बन सकते हैं।

मिथुन राशि -आज का दिन आपके लिए मिश्रित परिणाम लेकर आएगा। आज यदि आपका धन किसी योजना पर सही निवेश हो रहा है, तो वह आपको लाभ देगा। आज आप अपने मित्रों व परिजनों के साथ सामाजिक व धार्मिक आयोजन में सम्मिलित हो सकते हैं। आज आपको अपने किसी विदेश में रह रहे परिजन अथवा मित्र से कोई शुभ समाचार सुनने को मिल सकता है। व्यापार में धन लाभ अधिक होने के कारण आप आज थकान को भूल जाएंगे। यदि आपको कोई शारीरिक कष्ट चल रहा था, तो उसमें आज सुधार होगा।

कर्क राशि-आपका दिन खास रहने वाला है। संतान आपकी बातों से प्रभावित होगी। किसी उच्च अधिकारी से आपका संपर्क होने के कारण सरकारी कार्यों में फायदा होगा। घर के कार्यो को लेकर महिलाओं की जिम्मेदारियां बढ़ेगी। आप सोच-विचार में रहेंगे। लवमेट्स के रिश्ते में चल रही अनबन आज समाप्त हो जायेगी। माता को लाल चुनरी चढ़ाएं, विवाह में आ रही दिक्कतें दूर होंगी।

सिंह राशि-दिन मिला-जुला रहने वाला है। आप किसी अनुभवी की राय लेकर कार्य करेंगे तो सफलता मिलेगी। इलेक्ट्रोनिक कार्यों से जुड़े लोगों को अधिक धन लाभ होगा। लंबे समय से चली आ रही समस्यायों को सुलझाने में सफल होंगे। करोबारियों को बड़ा मुनाफा होने के योग बन रहें है। माता को लौंग अर्पित करें, पदोन्नति के अवसर प्राप्त होंगे।

कन्या राशि-आपको भाग्य का पूरा साथ मिलेगा। अगर आपका कार्य शिक्षण संस्थान से जुड़ा है, तो लाभ होगा। व्यावसायिक प्रगति के लिए दिन अनुकूल है। किसी पुराने दोस्त से आप आपकी देर तक बात होगी। सोशल मीडिया पर आपकी किसी ऐसे व्यक्ति से बात होगी, जिससे भविष्य में आपको फायदा जरूर होगा। जरूरतमंद की सहयता करें, समाज में मान सम्मान बढ़ेगा।

तुला राशि-तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. आपको आपके परिवार के सदस्यों का प्यार और स्नेह प्राप्त होगा. आप के मान सम्मान में भी बढ़ोतरी होगी. आपका परिवार में अलग ही रुतबा होगा. आपका यदि किसी के साथ में कोई पुराना विवाद चला आ रहा है, तो आज उसके खत्म होने की संभावना है. आपके परिवार में खुशी का माहौल रहेगा और सभी के मन को संतुष्टि भी रहेगी. आपको आपके परिवार में बहुत ही सहयोग और प्यार मिलेगा.

वृश्चिक राशि-वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन थोड़ा सा मिलाजुला रहेगा. आपका दिन व्यर्थ की भागदौड़ में ज्यादा व्यतीत होगा,ज्यादा भागदौड़ करने से आज  आपको शारीरिक कष्ट भी हो सकता है.या आपके शरीर में कहीं पर दर्द भी हो सकता है. व्यापार करने वाले जातकों के लिए आज का दिन थोड़ा सा उतार-चढ़ाव लेकर आएगा.शुरू में सुबह सुबह के समय तो आपका व्यापार ठीक चलेगा, परंतु शाम के समय मंदी देखने को मिल सकती है. जिससे आपका मन अशांत रहेगा.

धनु राशि-धनु राशि के जातकों की बात करें तो  आज आपका दिन कठिनाई से भरा हुआ रहेगा. यदि आप कोई नया कार्य शुरू कर रहे हैं, तो आपको इस कार्य को शुरू करने में हार का मुंह देखना पड़ सकता है.यदि आप किसी यात्रा पर जाने की सोच रहे हैं तो, यह यात्रा आपके लिए बहुत ही हानिकारक हो सकती हैं,इसलिए सोच विचार कर यात्रा पर जाए,अन्यथा आपके सामान की चोरी हो सकती हैं.यात्रा पर जाते समय अपने सामान की सुरक्षा करें,यदि कोर्ट में आपका कोई केस चल रहा है तो,आप उस केस को हार सकते हैं.

मकर राशि-पारिवारिक सुख में वृद्धि होगी। करियर को लेकर आप कुछ अच्छे फैसले लेंगे। आप अपने कार्यों को समय से पूरा करने में सफल होंगे। किसी प्रॉपर्टी में निवेश करने से पहले घर में विचार विमर्श जरूर करें। मेडिकल की पढ़ाई कर रहे छात्रों को किसी बड़े डॉक्टर का सहयोग मिलेगा। हल्दी का तिलक लगाएं, पूरे दिन प्रसन्न रहेंगे।

कुंभ राशि-दिन आपके लिए शानदार रहने वाला है। उच्च अधिकारियों से परिचय आपके काम आयेगा। करियर में तरक्की के योग बन रहे है। शाम को परिवार के साथ अच्छा समय बिताएगें। पहले से लिये गए फैसले आपको बेहतर फल देंगे। महिलाएं शॉपिंग करने में थोड़ा बिजी हो सकती हैं। माता के सामने दीपक जलाएं, आर्थिक स्थिति मजबूत होगी।

मीन राशि-कार्यक्षेत्र में नये विचारों पर अमल करने के लिए दिन अच्छा है। जिस कार्यो को करने की सोचेंगे, उसमें कामयाबी मिलेगी। घरेलू कार्यों को पूरा करने में परिवार वालों का सहयोग मिलेगा। राजनीति से जुड़े लोगों को सफलता मिलेगी आपको खुद को साबित करने के कई मौके मिलेंगे। मां दुर्गा को इलायची अर्पित करें, कारोबार में बरकत होगी।


Back to top button