टॉप स्टोरीज़

एक शख्स ने कैंसिल की मालदीव् ट्रिप , पोस्ट वायरल, माफ कीजिए मालदीव, मेरे पास अपना…

नई दिल्ली9 जनवरी2024| मालदीव के कुछ मंत्रियों द्वारा भारत और प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की लक्षद्वीप यात्रा की तस्वीरें साझा करने पर अपमानजनक टिप्पणियां पोस्ट करने के बाद कई भारतीय मालदीव की यात्रा पर प्रतिबंध लगाने की मांग कर रहे हैं। डेसिस ने सोशल मीडिया पर हैशटैग #BoycottMaldives के साथ कहा कि वे मालदीव में छुट्टियां मनाने के बजाय भारत में छिपे हुए रत्नों की खोज करना पसंद करेंगे।

इस बीच, एक व्यक्ति ने एक्स को बताया कि उसने मालदीव की अपनी यात्रा रद्द कर दी है। उन्होंने अपनी बुकिंग रद्द होने की पुष्टि करने वाले एक ईमेल के स्क्रीनशॉट पोस्ट किए।

लेकिन हाल में हुए विवाद के बाद उन्होंने अपनी इस ट्रिप को कैंसिल कर दिया. उन्होंने ये पोस्ट 6 जनवरी को किया था. जिसे अभी तक एक मिलियन से अधिक व्यूज मिल मिल गए हैं. इसे 28 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है साथ ही लोग पोस्ट पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘धन्यवाद सर. मेरे पास मेरा खुद का लक्षद्वीप है, ये अच्छा पॉइंट है.’ एक एक अन्य यूजर ने कहा, ‘बहुत सही भाई, धन्यवाद.’ तीसरे शख्स का कहना है, ‘लक्षद्वीप में ठहरें, भारत के लिए गर्व करें.’

चौथे यूजर ने लिखा, ‘सही हुआ कि मैंने कभी भी मालदीव में छुट्टी मनाने की योजना नहीं बनाई और अब मुझे अपने फैसले पर खुशी है. लक्षद्वीप में मिलते हैं.

Back to top button