वायरल न्यूज़

जयमाला के वक्त बवाल, घराती-बरातियों में जमकर चले लात-घूंसे, घराती-बरातियों ने एक दूसरे पर फेंकी कुर्सी…. वीडियो वायरल

वायरल वीडियो: सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए, कुछ कहा नहीं जा सकता है। शादी का ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों वायरल है, जहां एक शादी समारोह में जमकर बवाल हो रहा है। एक तरफ जयमाला के वक्त दूल्हन दूल्हे की आरती उतार रही होती है, तो वहीं दूसरी और बाराती और घराती आपस में भिड़ जाते हैं।

वीडियो में जयमाला के दौरान दूल्हा और दुल्हन स्टेज पर खड़े हुए नजर आ रहे हैं। इस बीच दुल्हन हाथ में आरती की थाली लेकर खड़ी दिखाई दे रही है। वीडियो में स्टेज चारों तरफ घूम रहा है और नीचे खड़े सभी लोग दूल्हा-दुल्हन को देख रहे हैं। इसी बीच अचानक नीचे खड़े लोगों में हाथापाई शुरू हो जाती है। देखने में ऐसा लग रहा है जैसे सभी एक-दूसरे को थप्पड़ जड़ रहे हो। इस दौरान ड्रोन कैमरा ये सब रिकॉर्ड कर लेता है। वीडियो में पहले मेहमान एक-दूसरे को थप्पड़ जड़ रहे होते हैं, तभी लोग एक-दूसरे पर कुर्सी फेंकने लगते हैं।

https://www.instagram.com/reel/ClWYsvtIvyT/?utm_source=ig_embed&ig_rid=a7867819-a16b-46cf-a8a1-8c4bbaf4cd8d

इस दौरान दूल्हे की नजर मेहमानों पर पड़ती है, जिन्हें रोकने के लिए वो नीचे उतरने ही वाला होता है कि, तभी स्टेज के पास खड़ी एक लड़की दूल्हे को नीचे जाने से रोक देती है। कुछ ही सेकेंड्स का यह वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया गया है। इस वीडियो को अब तक 80 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वीडियो को देख यूजर्स तरह-तरह के अजीबोगरीब रिएक्शन दे रहे हैं।

Back to top button