शिक्षक/कर्मचारी

CG-शिक्षक गिरफ्तार: स्कूली छात्राओं से शिक्षक करता था छेड़छाड़, पुलिस ने FIR कर किया अरेस्ट

अंबिकापुर 27 जुलाई 2022 । अंबिकापुर जिला में स्कूली छात्राओं पर बुरी नजर रखने वाले एक शिक्षक के शिकायत मिलने पर पुलिस ने अपराध दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया हैं। पीड़ित छात्राओं ने आरोप लगाया हैं कि आरोपी शिक्षक मौका पाकर उनके हाथ पकड़ने के साथ ही छेड़ता था। उधर आरोपी शिक्षक ने स्कूल के ही दो अन्य शिक्षकों पर दुर्भावनापूर्वक फंसाने का आरोप लगाया हैं।

पूरा घटनाक्रम अंबिकापुर जिला के परसा हायर सेकेंडरी स्कूल का है। बताया जा रहा हैं कि यहां पढ़ने वाली स्कूली छात्रांए थाना पहुंची थी। पुलिस के सामने उन्होनें स्कूल के शिक्षक नर्मदा प्रसाद मिश्रा पर छेड़छाड़ का गंभीर आरोप लगाया गया।छात्राओं ने पुलिस के सामने शिक्षक पर बुरी नजर रखने के साथ ही बेड टच करने की बात बताई। उधर शिक्षक नर्मदा प्रसाद मिश्रा भी ने भी थाने में पहुंचकर दुर्भावनावश फंसाये जाने का आरोप स्कूल के ही 2 शिक्षकों पर लगाया गया।

दोनों पक्षों की शिकायत पर जांच करने के बाद पुलिस ने मंगलवार को शिक्षक नर्मदा प्रसाद मिश्रा के खिलाफ धारा 354 के तहत छेड़छाड़ का अपराध दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया हैं। इस पूरे मामले में जिला शिक्षा अधिकारी डॉ. संजय गुहे से जब जानकारी चाही गयी, तो उन्होने मामला संज्ञान में आने की बात कही। डीईओं ने बताया कि छात्राओं की शिकायत गंभीर हैं।

इस मामले में डीईओं ने इस मामले की विभागीय जांच कराये जाने की बात कही हैं। आज बुधवार को शाला विकास समिति की बैठक बुलाई गई है। गांव के सरपंच सहित अन्य सदस्यों को बुलाया गया है। पीड़ित व उनके परिजनों को भी बुलाया गया है। यदि आरोप सही निकला तो संबंधित स्टाफ के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जायेगी।

Back to top button