क्राइम

CG NEWS : भीषण सड़क हादसा में 6 की मौत,राजधानी में बाइक सवार परिवार को गाड़ी ने कुचला,जशपुर में 3 दोस्तों की दर्दनाक मौत……

रायपुर/जशपुर 21 मई 2023। राजधानी रायपुर और जशपुर जिला में हुए भीषण सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हो गयी हैं। पहली घटना रायपुर की हैं, जिसमें बाइक सवार परिवार को अज्ञात वाहन ने चपेट में लेकर टक्कर मार दी। इस घटना में भाई-बहन और मासूम भांजे की मौत हो गयी। वही मृतक युवक की मां को गंभीर चोट आई हैं। वही दूसरी घटना जशपुर जिला की हैं, यहां तेज रफ्तार बाइक के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से उसमें सवार 3 युवकों की मौके पर ही मौत हो गयी। पुलिस ने दोनों सड़क दुर्घटना पर अपराध पंजीबद्ध कर घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी हैं।

जानकारी के मुताबिक पहली घटना रायपुर के सिलतरा पुलिस चैकी क्षेत्र का हैं। बताया जा रहा हैं कि रायपुर पंडरी निवासी वासु तांडी अपनी मां फूलमती तांडी, बहन दोहना कुमार और भाजें निहाल कुमार को बाइक से लेकर धरसींवा के लिए निकला था। यहां धनेली सांकरा के पास परिवार पहुंचा ही था, इसी दौरान अज्ञात वाहन ने बाइक को चपेट में लेकर जोरदार टक्कर मारते हुए निकल गयी। इस भीषण हादसे में हादसे में गंभीर रूप से घायल वासू तांडी, उसकी बहन दोहना कुमार और भांजे निहाल की मौत हो गई। वही मां फूलमती तांडी गंभीर रूप से घायल है। जिसे इलाज के लिए रायपुर के अंबेडकर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल महिला को अस्पताल भेजा गया।

इस मामले में पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच की जा रही हैं। सड़क दुर्घटना का दूसरा मामला जशपुर जिला के कुनकुरी थाना क्षेत्र का हैं। जानकारी के मुताबिक आज शाम करीब 5 बजें के लगभग की हैं। बताया जा रहा हैं कि ग्राम तुरंगाखार के रहने वाला अंकित और अंशु अपने तीसरे साथी के साथ जशपुर से कुनकुरी की ओर बाइक से जा रहे थे। इसी दौरान महुवाटोली नेशनल हाइवे-43 के पास तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद सड़क किनारे खड़ी ट्रक से जा टकरायी। इस भीषण सड़क हादसे में बाइक सवार तीनों युवको की मौत हो गयी हैं। कुनकुरी पुलिस ने बताया कि प्राथमिक जांच में तीनों मृतको में दो युवको का नाम अंकित और अंशु पता चल पाया हैं। मृतको के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गयी हैं। पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी हैं।

Back to top button