टॉप स्टोरीज़हेल्थ / लाइफस्टाइल

VIDEO: नशे में धुत युवक ने लड़की से कहा, मेरी बाइक पर बैठ, लड़की ने बैठने से किया माना तो हेलमेट से खूब पीटा….

गुरुग्राम 6 जनवरी 2023: दिल्ली में नए साल पर कार से 14 किलोमीटर घिसटकर युवती की मौत का मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा था कि हरियाणा के गुरुग्राम में एक महिला को हेलमेट से मारने का वीडियो सामने आया है. पुलिस ने बताया कि महिला ने बाइक पर बैठने से इनकार किया तो शख्स ने उसपर हेलमेट से हमला कर दिया.

गुरुग्राम के एसीपी मनोज के ने बताया कि कमल नाम के शख्स ने उसके पड़ोस में रहने वाली महिला को उस वक्त हेलमेट से मारा जब उसने उसकी बाइक पर बैठने इनकार कर दिया. इसके बाद गंभीर रूप से घायल महिला को तुरंत अस्पताल ले जाया गया. आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत एफआईआऱ भी दर्ज कर ली गई है. एसीपी ने बताया, मामले की आगे की जांच जारी है.

एएनआई द्वारा ट्वीट किए गए एक वीडियो में एक ऑटो के पास से एक बाइक गुजरती दिख रही है. पुरुष फिर बाइक से उतर जाता है जबकि महिला ऑटो से उतरती हुई दिखाई देती है. इसके बाद ऐसा लगता है जैसे दोनों के बीच किसी बात पर बहस हो गई है. इसके बाद शख्स महिला को अपने हेलमेट से मारता हुआ दिखाई देता है. आसपास के कुछ लोगों ने बीच-बचाव कर उसे रोकने की कोशिश की और उसे बड़ी मुश्किल से काबू में किया गया.

ये मामला ऐसे समय में सामने आया है जब दिल्ली के कंझावला कांड ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है. राष्ट्रीय राजधानी में एक युवती को कार से टक्कर मारे जाने के बाद लगभग दो घंटे तक सड़क पर घसीटने के मामले में गिरफ्तार छठे आरोपी को दिल्ली की एक अदालत ने शुक्रवार को तीन दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया. पुलिस ने आशुतोष भारद्वाज को दिन में गिरफ्तार कर लिया था. मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट सान्या दलाल ने दिल्ली पुलिस द्वारा पांच दिन की रिमांड मांगे जाने के बाद उन्हें तीन दिन की हिरासत में पूछताछ की अनुमति दी.

Back to top button