वायरल न्यूज़

VIDEO : अब ये तो हद है….दिल्ली मेट्रो में सरेआम लिपलॉक करने लगा कपल,VIDEO हुआ वायरल

दिल्ली 25 सितंबर 2023। देश की राजधानी दिल्ली का मेट्रो पिछले कुछ वक्त से लगातार गलत कारणों से चर्चा में है। ताजा मामला मेट्रो में एक कपल का सरेआम किस करने का विडियों सामने आया है। वायरल विडियों में एक कपल को सरेआम लिपलॉक करते हुए देखा जा सकता है, अब इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह की बातें शुरू हो गई हैं। इससे पहले भी अश्लील हरकत करने के मामले,तो कभी छोटे कपड़े पहने लड़कियों को लेकर दिल्ली मेट्रो चर्चाओं में रहा है। ऐसे में कपल के इस विडियों के वायरल होने के बाद एक बार फिर दिल्ली दिल्ली मेट्रो सुर्खियों में है।

वायरल विडियों माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर जो कि अब एक्स पर शेयर हुई ये क्लिप तेजी से वायरल हो रही है। @Postman_46 हैंडल से यूजर ने दावा किया है कि ये वीडियो आनंद विहार दिल्ली मेट्रो स्टेशन के पास का है। हालांकि, NW News इसकी प्रामाणिकता की पुष्टि नहीं करता है। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि कपल दरवाजे के पास खड़े होकर एक-दूसरे से लिपटा हुआ है। हैरानी की बात यह है कि मेट्रो कोच में कई यात्री मौजूद हैं, लेकिन कपल इसकी चिंता किए बिना सरेआम लिपलॉक करने लगता है।

https://twitter.com/Postman_46/status/1704726757730075121?t=lwo9yM5WmE3xmb3sy_2JUQ&s=19

45 सेकंड का ये वीडियो अब सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं, यूजर्स कपल की जमकर आलोचना कर रहे हैं। एक X यूजर ने कमेंट किया है, दिल्ली मेट्रो अब फैमिली के साथ सफर करने लायक नहीं रही। वहीं, दूसरे यूजर का कहना है, आज की युवापीढ़ी ने शर्म और हया उतार कर रख दी है। एक अन्य यूजर ने सवाल किया है, क्या दिल्ली मेट्रो आशिकी का नया अड्डा बनती जा रही है?

बता दें कि यह पहली बार नहीं है, जब दिल्ली मेट्रो से खुल्लमखुल्ला रोमांस का वीडियो सामने आया है। इससे पहले भी फर्श पर बैठकर लिपलॉक करते एक कपल का वीडियो वायरल हुआ था। लेकिन हद तो तब हो गई, जब एक यात्री भरे मेट्रो में मास्टरबेट करने लगा था। इस वीडियो को लेकर काफी बवाल भी मचा था. इसके अलावा सीट को लेकर मारा-मारी के वीडियोज तो अब आम हो चुके हैं।

Back to top button