हेडलाइन

VIDEO….शिक्षक ने मांगी माफी: महिला प्रधान पाठक के सामने शराब पीते VIDEO हुआ था VIRAL, सस्पेंशन के बाद VIDEO जारी कर कहा,….माफ कर दीजिये….

VIDEO….शिक्षक ने मांगी माफी Sharabi Teacher Ka Video Viral : बिलासपुर 3 मार्च 2024। अकड़-अकड़ कर कभी कलेक्टर को शिकायत कर देने…कभी DEO के पास जाने  की चुनौती देने वाले मास्साब की अकड़ निकल गयी है। दो दिन पहले महिला प्रधान पाठक के सामने स्कूल में जाम छलकाने वाले मास्टर साहब ने माफी मांगी है। जिस तरह से दारूबाजी करते मास्टर साहब का वीडियो वायरल हुआ था, अब उसी तरह से मास्टर साहब का माफी मांगते हुए वीडियो वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में शिक्षक ये कहते हुए नजर आ रहे हैं, उन्होंने स्कूल में शराब का सेवन किया था, जो काफी गलत है, उन्होंने सभी हाथ जोड़कर अपने किये कृत्य के लिए माफी मांगी है। शिक्षक ने ये भी कहा है कि उन्होंने जो गलती की है, वो आगे से कभी नहीं दोहरायेंगें।

मामला मस्तूरी विकासखंड के मचहा जनपद प्राथमिक शाला का है। जहां पदस्थ शिक्षक संतोष केवट ने शिक्षक की मर्यादा को तार तार करते हुए महिला प्रधान पाठक के सामने ही शराब का पैग बनाना शुरू कर दिया। यही नहीं वो खुलेआम ये भी चुनौती देने लगा कि जहां जिसके पास जाना है, जाओ, उसका कोई कुछ नहीं बिगाड़ा पायेगा। हालांकि मामला DEO के संज्ञान में आने के बाद शिक्षक को सस्पेंड कर दिया गया था।

अब सस्पेंशन के बाद शिक्षक की खुमारी उतर गयी है। वो माफी मांग रहा है और ये कह रहा है कि उसने जो कुछ किया, उसके लिए क्षमा मांगता है और आगे से उस गलती को नहीं दोहरायेगा।

 

Back to top button