वायरल न्यूज़

VIDEO : पुलिस जवानों के थिरके कदम,….वीडियो ऐसा कि बार-बार देखने का मन करेगा….

गिरिडीह 23 अगस्त 2022 : झारखंड में पुलिसकर्मियों के डांस का एक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है और इसे खूब सराहा जा रहा है।दरअसल इसके जरिए उन पुलिस जवानों का हौसला बढ़ाने की कोशिश की गयी है, जो काम की वजह से तनाव लेते हैं और मन में आत्महत्या जैसे ख्याल लाते हैं। इस डांस का वीडियो गिरिडीह जिला पुलिस की ओर से जारी किया गया है। डांस करने वाली टीम की अगुवाई सबइंस्पेक्टर विशाल ठाकुर ने की है। इसके जरिए यह संदेश दिया गया है कि पुलिस के जवान हर चुनौती का सामना करने में सक्षम हैं।

जिंदगी में तनाव कम नहीं है लेकिन कुछ ऐसे पल भी हैं जो जीने के लिए हैं। दिल खोलकर मुस्कुराने और थिरकने के लिए हैं। खुले मन से जब कदम थिरकते हैं तो वो खुद के साथ-साथ दूसरों को भी काफी खुशी और सुकून देते हैं। गिरिडीह पुलिस जवानों के मनमोहक डांस का वायरल वीडियो कुछ ऐसा ही संदेश हर किसी को दे रहा है। गिरिडीह एसपी अमित रेणू के आवासीय कैंपस में इसका आयोजन किया गया और पुलिस के जवान डीएसपी संजय राणा समेत अधिकारियों के सामने दिल खोलकर झूमते नजर आए।

इस वीडियो में खाकी वर्दी और कमांडो के ड्रेस में जवान खुशी में झूमते नाचते नजर आ रहे हैं। जो अपने आप में काफी कुछ बताने के लिए काफी है। वायरल हो रहे इस वीडियो की सोशल मीडिया पर लोग तारीफ भी काफी कर रहे हैं। पोस्ट में यूजर्स इस वीडियो को देखने की अपील करते नजर आ रहे हैं। इसके पीछे दलील यही है कि तनाव से भरे जीवन में कुछ पल सुकून के लिए पुलिस के जवानों का डांस वीडियो वाकई काफी राहत भरा है।

डांस के अंत में वे अपने सीनियर अफसर को सलामी देते हैं और गीत के बोल के जरिए यह भरोसा दिलाते हैं वे ड्यूटी पर मुस्तैद हैं। गिरिडीह के पुलिस अधीक्षण अमित रेणु ने यह खूबसूरत वीडियो इस अपील के साथ जारी की है, कि आत्महत्या जैसा घातक कदम नहीं उठायें. समस्या से लड़े तो जीत निश्चित है।

Back to top button