हेडलाइन

VIDEO : जब युवक को कमरे में बंद कर पुलिस ने बैट पीटा,युवक चीखता रहा और पुलिस वाले एक के बाद एक युवक पर…. देखिये VIDEO

नोएडा 15 दिसंबर 2022। खाकी की रौबदारी का मामला एक बार फिर सामने आया हैं। इस बार वर्दीधारी पुलिस वालो की नोएडा में बंद कमरे में युवक की बेरहमी से बैट से पिटाई करने का मामला सामने आया हैं।। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता हैं कि युवक दरवाजे की तरफ चेहरा करके हाथ उपर उठाये खड़ा हैं, और पुलिसवाले उसे बैट से बुरी तरह से पीट रहे हैं। विडियों में युवक चीखता-चिल्लाता रहता है, लेकिन पुलिसवाले का दिल नहीं पसीजता। मारपीट का ये विडियों सोशल मीडिया में अब जमकर वायरल हो रहा हैं।

https://twitter.com/AhmedKhabeer_/status/1603037437655011329?t=50rtb0qgWusUcbLIb3fUaw&s=08

जानकारी के मुातबिक वायरल वीडियो नोएडा के सेक्टर-142 थाने का बताया जा रहा है। अहमद खबीर नामक शख्स ने मारपीट के इस विडियों को ट्वीटर पर अपलोड कर नोएडा पुलिस पर बर्बरता की बात लिखी हैं। बताया जा रहा हैं कि वीडियो में एक और शख्स भी कमरे में मौजूद है, वो अंडरवियर और बनियान पहने हुए है। वो शख्स कौन है, इसका अभी तक पता नहीं चल सका है, लेकिन वो वर्दीधारी पुलिस वाले को पीटने से नहीं रोकता है, उल्टे पुलिस वाले से बैट लेकर वो खुद भी युवक की पिटाई करने लग जाता हैं। बुधवार को वायरल हुए इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स ने पुलिस के रवैये पर सवाल उठाए हैं।

कुछ लोगों ने तो पुलिस वाले पर कार्रवाई की मांग भी की है। पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह के पीआरओं पंकज कुमार ने बताया कि सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसके आधार पर जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि अभी तक पीड़ित युवक ने इस मामले में पुलिस को कहीं भी शिकायत नहीं की है। संबंधित थाने में पूछताछ की जा रही है। चौकियों में भी पुलिस वालों से पूछताछ और जानकारी ली जा रही है। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। वहीं पुलिस ने ट्वीट के जरिए वीडियो को पुराना बताया है। पुलिस का कहना है कि यह विडियों एक साल पहले का है, जिस पर पहले ही कार्रवाई की जा चुकी है।

Back to top button