मनोरंजन

क्या 17 साल छोटी इस अभिनेत्री से शादी करेगे सलमान खान!

मुंबई 16 फरवरी 2022। फिल्म अभिनेता सलमान खान की शादी को लेकर समय-समय पर लोग सवाल करते हैं। सलमान खान आए दिनों चर्चा में रहते हैं। कभी किसी फिल्म अभिनेत्री के साथ रि लेशनशिप को लेकर तो कभी शादी को लेकर सलमान खान के बारे में चर्चाएं होती ही रहती है। सलमान खान के फैंस लगातार सवाल करते हैं कि वह शादी कब करेंगे। आपको बताते चलें कि सलमान खान अभी 53 वर्ष के हो चुके हैं। सलमान खान 17 वर्ष छोटी अभिनेत्री से शादी करने की तैयारी में है। आइए आपको पूरी खबर विस्तार से बताते हैं।

आपको बता दें कि एक समय ऐसा था। जब सलमान खान फिल्म अभिनेत्री ऐश्वर्या राय  से बेइं तेहा मोहब्बत करते थे। सलमान खान के जवानी के समय में उन्हें और फिल्म अभिनेत्री ऐश्वर्या राय को लेकर आय दिन  खबरें आती रहती थी। सलमान खान और ऐश्वर्या राय कई पार्टी मे एक साथ नजर आते रहते थे। यह भी बातें कही जाती है कि सलमान खान और ऐश्वर्या राय के बीच में विवेक ओबरॉय आ गए थे, इसलिए दोनों की बात नहीं बनी। सलमान खान ऐश्वर्या राय के साथ विवाह करना चाहती थे।

पिता सलीम खान को पसंद है बहु

मीडिया में यह भी खबरें चल रही है कि सलमान खान हॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री समांथा लॉकवुड के साथ जल्दी ही विवाह कर सकते है। मीडिया में यही खबर चल रही है कि सलमान खान के परिवार के लोगों को भी  समांथा पसंद है। सोशल मीडिया पर एक तस्वीर भी खूब देखा जा रहा है जिसमें सलमान खान के पिता सलीम खान और हॉलीवुड अभिनेत्री समांथा एक साथ नजर आ रही है।

Back to top button