ब्यूरोक्रेट्स

VIDEO : महिला डिप्टी कलेक्टर के पुलिस से झूमाझटकी के दौरान फटे कपड़े…इस मामले को लेकर कर रही थी प्रदर्शन….

भोपाल 9 अक्टूबर 2023 भोपाल में प्रदर्शन के दौरान डिप्टी कलेक्टर निशा बांगरे के कपड़े फट गए। बाबासाहब भीमराव अंबेडकर की फोटो को भी नुकसान हुआ। निशा बैतूल के आमला से पदयात्रा करते हुए भोपाल पहुंची थीं। वे सीएम हाउस जाना चाहती थीं। इसी दौरान पुलिस ने उन्हें रोक लिया। महिला पुलिसकर्मियों से बचने की कोशिश में खींचतान हुई।

इससे पहले निशा ने बोर्ड ऑफिस चौराहे पर अंबेडकर प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा, भोपाल कांग्रेस के जिला अध्यक्ष मोनू सक्सेना भी उनके साथ थे। पुलिस ने दोनों को हिरासत में लिया है। सक्सेना ने पुलिस पर निशा बांगरे के कपड़े फाड़ने का आरोप लगाया है।
ताया जा रहा है कि महिला पुलिसकर्मियों से झूमाझटकी में डिप्टी कलेक्टर निशा बांगरे के कपड़े फट गए। उनके हाथों में रखी बाबासाहब की फोटो भी फट गई। इधर पुलिस ने विधायक शर्मा और कांग्रेस नेता मोनू सक्सेना को हिरासत में ले लिया है। भोपाल में प्रदर्शन के पहले निशा बांगरे ने बोर्ड ऑफिस चौराहे पर अंबेडकर मूर्ति पर माला अर्पित की।

निशा ने 22 जून को अपने पद से इस्तीफा दे दिया था लेकिन आज तक यह स्वीकार नहीं हो पाया। ऐसे में उन्होंने आमला से न्याय यात्रा की शुरुआत की थी। इसके पहले निशा बांगरे ने बताया था कि उनके साथियों को न्याय यात्रा बंद करने की धमकी दी जा रही है। निशा बांगरे ने मीडिया से चर्चा में कहा था कि उनके साथियों से कहा जा रहा है कि इस यात्रा को बंद कर दीजिए नहीं तो क्या पता राजनीति में कब आपके ऊपर या आपके किसी साथी के ऊपर गोली चल जाए या कोई ट्रक-डंपर आपको कुचल भी सकता है।

Back to top button