बिग ब्रेकिंग

10 की मौत: छठ पूजा मनाकर लौट रहे श्रद्धालुओं से भरी ऑटो की ट्रक से टक्कर…..10 लोगों की हुई मौत, कई घायल….ऑटो के उड़े परखच्चे

करीमगंज 11 नवंबर 2021। एक भीषण सड़क हादसे में 10 लोगों की मौत हो गयी। हादसे में मृत सभी लोग छठ मनाकर वापस लौट रहे थे। हादसा असम के करीमगंज में हुआ। एक बड़ा सड़क हादसा हो गया है. हादसा उस वक़्त हुआ जब ऑटो रिक्शा की सीमेंट लाने वाले ट्रक से जोरदार टक्कर हो गई। मृतकों के शव बुरी तरह शत विशत हो गए हैं. इनमें से किसी भी पहचान अभी नहीं हो पाई है. ऐसा कहा जा रहा है कि ये दुर्घटना उस समय हुई, जब लोग आधी रात को छठ पूजा करके लौट रहे थे. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने इसका विरोध करना शुरू कर दिया है. लोगों ने असम और त्रिपुरा रोड को बंद कर दिया. ऐसा अनुमान है कि मृतकों में चाय बागान में काम करने वाले लोग शामिल हैं.

बताया जा रहा है ये हादसा उस वक्त पेश आया, जब छट महापर्व के खत्म होने पर एक आटो में सवार होकर घर वापस लौट रहे थे कि इसी दौरान एक एक पंजाबबोडी ट्रक सामने से टकरा गया.
जानकारी के मुताबिक, हादसा गुरुवार सुबह करीमगंज में नेशनल हाईवे 8 पर बैठाखाली में हुआ. करीमगंज असम-त्रिपुरा बॉर्डर पर स्थित जिला है. बताया जा रहा है कि मरने वाले छठ पूजा करके ऑटो रिक्शा (नंबर AS-01AC-782) से लौट रहे थे. इस हादसे के पेश आने पर इलाके में सनसनी फैल गई है.

Back to top button