क्राइम

2 दोस्तों की मौत : बाइक को कार ने मारी जोरदार टक्कर…. एक ही बाइक पर सवार थे तीन दोस्त… अस्पताल पहुंचने से पहले 2 की मौत

धमतरी 30 जनवरी 2022। देर शाम एक सड़क हादसे में दो दोस्तों की दर्दनाक मौत हो गयी। दोनों युवक बाइक पर सवार थे, जिसे कार ने टक्कर मार दी। हादसे के वक्त एक ही बाइक पर तीन युवक सवार थे। घटना नगरी क्षेत्र के स्टेट हाईवे की है। मृतक की पहचान उमेश कुमार साहू और लोमेश कुमार साहू के रूप में हुई है। वहीं अभय नाम का युवक घायल हो गया है। तीनों युवक एक ही गांव राजपुर के रहने वाले थे।

जानकारी के मुताबिक, फरसिंया निवासी पन्ना सिन्हा अपनी कार में धमतरी से नगरी लौट रहा था। इसी दौरान देर शाम नगरी से करीब 4 किमी दूर स्टेट हाईवे पर दलदली के पास कार अनियंत्रित हो गई और सामने से आ रहे बाइक सवारों को टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही बाइक सवार युवक उछल कर सड़क पर जा गिरे। वहीं कार भी क्षतिग्रस्त होकर रुक गई।

उमेश साहू, लोमेश साहू और अभय अग्रवानी एक ही बाइक पर सवार होकर जा रहा था। इसी दौरान उसकी बाइक की कार से टक्कर हो गयी। टक्कर के बाद तीनों बाइक सवार सड़क पर गिर गये। उमेश और लोमेश के सर पर गंभीर चोटें आयी थी। स्थानीय लोगों ने तुरंत एंबुलेंस को बुलाकर तीनों घायल को अस्पताल भेजवाया, लेकिन रास्ते में ही उमेश और लोमेश की मौत हो गयी, वहीं अभय को नगरी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 

 

Back to top button