बिग ब्रेकिंग

गद्दा बनाने वाली फैक्ट्री में लगी आग,…लाखों रुपयों का सामान जलकर खाख….

नोएडा 26 अगस्त 2022 : उत्तर प्रदेश के नोएडा सेक्टर 80 में स्थित एक फैक्ट्री में भीषण आग लग गई है। जानकारी के अनुसार यह आग बीती रात लगी ह एक टिन शेड के ऊपर लगी है। गौतम बुद्ध नगर के चीफ फायर अधिकारी अरुण कुमार सिंह ने बताया कि फैक्ट्री में टिन के ऊपर यह आग लगी है। आग को बुझाने के लिए फायर ब्रिगेड की एक दर्जन से अधिक गाड़ियां मौके पर पहुंची हैं। टिन शेड के ऊपर से पानी फेंककर इसे बुझाने की कोशिश की जा रही है। हालांकि अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि आग किस वजह से लगी है।

गद्दे बनाने की फैक्ट्री इस अगलगी के कारण जलकर राख हो गई है। फैक्ट्री में रखा लाखों रुपये का सामान जलकर खाक हो गया है। हालांकि, इस घटना में किसी के हताहत होने या झुलसने की कोई खबर नहीं है। ये घटना नोएडा फेस-2 थाना क्षेत्र की है। आग कैसे लगी, इसे लेकर अभी कोई भी कुछ कहने की स्थिति में नहीं है।

जानकारी के मुताबिक नोएडा के सेक्टर 80 में प्लाट नंबर ए-10 स्थित गद्दे बनाने की एक फैकट्री में देर रात को आग लग गई। फैक्ट्री की दूसरी मंजिल से आग की लपटें और धुआं उठता देख आसपास के लोगों ने तत्काल इसकी जानकारी फायर ब्रिगेड को दी। सूचना पाकर फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंच गई और आग बुझाने की कोशिशों में जुट गई।

फायर ब्रिगेड और पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी भी सूचना पाकर मौके पर पहुंच गए। वरिष्ठ अधिकारियों ने मातहतों को जरूरी निर्देश दिए और ये भी देखा गया कि बिल्डिंग में कहीं कोई फंसा तो नहीं है। हालांकि, अब तक जो जानकारियां सामने आई हैं, उनके मुताबिक घटना के समय कोई भी फैक्ट्री में नहीं था।

Back to top button